Race 4: सलमान खान का पत्ता हुआ साफ, फिर से कमान संभालेंगे Saif Ali Khan !! मेकर्स ने कराई धांसू एंट्री

Saif Ali Khan Replaces Salman Khan in Race 3: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक निर्माता रमेश तौरानी ने 'रेस 4' (Race 4) में सलमान खान की जगह अब सैफ अली खान को दोबारा लेने का फैसला किया है। अब 'रेस 4' में सैफ अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे।

Saif Ali Khan Replace Salman Khan in Race 3

Saif Ali Khan Replace Salman Khan in Race 3

Saif Ali Khan Replaces Salman Khan in Race 3: साल 2008 में अब्बास-मस्तान ने फिल्म 'रेस' का निर्देशन किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने अहम भूमिका निभाई थी। 'रेस' की सफलता के बाद मेकर्स ने इस एक्शन-थ्रिलर को फ्रेंचाइजी के रूप में आगे बढ़ाया। फिल्म का सीक्वल यानी 'रेस 2' (Race 2) में भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में थे लेकिन तीसरे पार्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अभिनेता को रिप्लेस किया। 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक 'रेस 4' (Race 4) में सैफ अली खान ने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान की 'रेस' फ्रेंचाइजी में एक फिर वापसी होती दिखाई दे रही है। पोर्टल से जुड़े सूत्र के मुताबिक निर्माता रमेश तौरानी ने 'रेस' की चौथी किस्त को बनाने का काम शुरू कर दिया है। 'रेस 4' के लिए रमेश तौरानी ने सैफ अली खान से बात की है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सैफ अली खान इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान रमेश तौरानी ने बताया था कि 'रेस' फ्रेंचाइजी में सलमान खान ने जब सैफ अली खान को रिप्लेस किया तो अभिनेता काफी नाराज थे। लेकिन अब चीजें सुधर गई हैं और सैफ अली खान एक बार फिर 'रेस' फ्रेंचाइजी में दिखाई देंगे। सैफ अली खान के फैन्स भी उन्हें 'रेस 4' में देखने के लिए बेताब हैं। फिलहाल सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म 'देवरा' की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर सलमान खान फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited