Radhika Apte एयरोब्रिज में घंटों तक रहीं कैद, बिना दाना-पानी के एक्ट्रेस का हाल हुआ बेहाल

Radhika Apte Locked In Aerobridge With Passengers: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे हाल ही में एयरलाइन स्टाफ की लापरवाही का शिकार हो गईं। उन्हें बाकी पैसेंजर्स के साथ स्टाफ द्वारा एयरोब्रिज में कैद कर दिया गया, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। राधिका ने मामले के लिए नाराजगी जाहिर की है।

एयरोब्रिज में फंसीं राधिका आप्टे

एयरोब्रिज में फंसीं राधिका आप्टे

Radhika Apte Locked In Aerobridge With Passengers: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। खासकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो राधिका आप्टे (Radhika Apte) का सिक्का चलता है। हाल ही में राधिका आप्टे की 'मैरी क्रिसमस' रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ संग मुख्य भूमिका अदा की। लेकिन आज राधिका आप्टे संग हादसा हो गया। उन्हें एयरलाइन स्टाफ के द्वारा पैसेंजर्स के साथ एयरोब्रिज में ही कैद कर दिया गया, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की हैं। उन्होंने एयरलाइन स्टाफ पर नाराजगी भी जाहिर की है।
राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने बताया कि उनकी फ्लाइट आने में देर हो गई। लेकिन एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें और बाकी पैसेंजर्स को बताया कि फ्लाइट आ चुकी है, ऐसे में जब सभी लोग एयरोब्रिज में आए तो स्टाफ द्वारा उन्हें लॉक कर दिया गया। राधिका आप्टे का कहना है कि वे घंटों तक उसी में फंसे रहे। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुझे आज ये पोस्ट करना ही पड़ेगा। आज सुबह मेरी 8:30 बजे फ्लाइट थी, लेकिन अब 10:50 हो रहे हैं और फ्लाइट अभी तक नहीं आी। लेकिन फ्लाइट का कहना था कि हम बोर्ड कर रहे हैं, ऐसे में स्टाफ ने सभी पैसेंजर्स को एयरोब्रिज में भेजा और यहीं पर बंद कर दिया। बच्चों के साथ आए यात्री, बूढ़े लोग यहां घंटों से फंसे हुए हैं। सिक्योरिटी दरवाजा खोलने के लिए तैयार नहीं है। स्टाफ को इस बारे में कुछ पता ही नहीं है। स्टाफ को ये तक नहीं मालूम कि क्रू कब तक आएगा और हम कितनी देर तक यहां बंद रहेंगे।"
राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने पोस्ट में इस सिलसिले में आगे लिखा, "मैं कुछ सवाल-जवाब के लिए यहां से निकली और एक बेवकूफ महिला स्टाफ से पूछा, लेकिन उसका यही जवाब रहा कि कोई परेशानी नहीं है और फ्लाइट में देरी नहीं हुई है। अब मैं अंदर बंद हो चुकी हूं और उनका कहना है कि 12 बजे तक फ्लाइट आएगी। यहां न पानी है और न ही बाथरूम। इस मजेदार राइड के लिए शुक्रिया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited