Shah Rukh Khan संग काम करने पर Raghav Juyal ने तोड़ी चुप्पी, बताया वायरल क्लिप का सच

राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी की फिल्म किल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में राघव के काम को क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में राघव ने निगेटिव रोल प्ले किया है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि क्या वो शाहरुख खान के साथ काम कर रहे हैं।

raghav

Raghav Juyal and Karan Johar (credit pic: Instagram)

डांंसर-एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) को फिल्म 'किल'(Kill) के लिए दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। किल में राघव के साथ लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिला। राघव ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वो शाहरुख खान के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम करेंगे। इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। अब राघव ने शाहरुख संग काम करने के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
किल एक्टर करेंगे शाहरुख खान संग काम
एक्टर ने कहा, हमने अपने इंटरव्यू में कहा था कि हमने शाहरुख खान सर के साथ चिल किया था। ज्यादा बता नहीं सकते। हम उनके साथ 6 बजे तक चिल किया था। सबको लगा हम किसी प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। बिल्कुल उन्हें पता था कि हमारी फिल्म आने वाली है। फिल्म में कितना ज्यादा हिंसा है। उन्होंने हम दोनों को शुभकामनाएं दी और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। उनके बर्थडे पर हम लोगों ने खूब एन्जॉय किया था। हम उनके साथ ही थे।
एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि किल को लेकर काफी नवर्स थे। तब मुझसे करण जौहर और गुनीत मोंगा ने कहा था जा राघव जी ले अपनी जिंदगी। फिल्म में सबके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था। मुझे लगा मैं डीडीएलजे का काजोल हूं मुझे ट्रेन पकड़नी है और वो किल की ट्रेन थी। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो राघव करण के साथ अगली फिल्म ग्यारह-ग्यारह में नजर आएंगे। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited