'मशीनें झूठ नहीं बोलतीं', चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने की झूठ पकड़ने वाली मशीन की मांग

Rajeev Sen and Charu Asopa: शादीशुदा जोड़े राजीव सेन और चारू आसोपा के बीच विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों ने अब अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला कर लिया है। इस बीच चारू ने असोपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके जवाब में राजीव ने झूठ पकड़ने वाली मशीन की मांग की है।

Charu Asopa and Rajeev Sen

Charu Asopa and Rajeev Sen

मुख्य बातें
  • राजीव सेन और चारू असोपा के बीच मतभेद बढ़ता जा रहा है।
  • दोनों एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।
  • कल चारू और राजीव की बेटी जियाना का जन्मदिन था।
Charu Asopa and Rajeev Sen: चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादीशुदा जिंदगी को लेकर हर रोज एक नया अपडेट सामने आ रहा है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ आरोपों के पुल बांध रहे हैं। दोनों की शादी टूटने की कगार पर है। इस बीच चारु आसोपा ने राजीव सेन के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं। चारू के अनुसार राजीव ने कई बार उनपर हाथ भी उठाया है। वहीं जब वह प्रैग्नेंट थीं तो राजीव उनपर चीट कर रहे थे। अब चारू के इन सभी अरोपों को लेकर राजीव का भी पलटवार सामने आया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?
Rajeev Sen: ‘झूठ पकड़ने का मशीन का यूज होना चाहिए’
चारू असोपा के गंभीर आरोपों के जवाब में राजीव सेन ने अब ‘झूंठ पकड़ने वाली मशीन’ का यूज करने की मांग की हैं। चारू के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हैं राजीव ने कहा, ‘मेरे अनुसार इंसान झूठ बोल सकते हैं लेकिन मशीनें कभी झूठ नहीं बोलतीं’। राजीव ने खुलकर तो चारू का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी ओर इशारा करते हुए राजीव के कहा कि झूठ पकड़ने वाली मशीन का यूज होना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो जाए।
चारू ने मनाया बेटी जियाना का पहला जन्मदिन
इस बीच बता दें कि चारू ने कल 1 नवंबर को अपनी बेटी जियाना का पहला जन्मदिन मनाया था। जियाना के जन्मदिन के मौके पर राजीव और चारू दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। पहले दोनों साथ मिलकर जियाना का जन्मदिन मनाना चाहते थे लेकिन आपसी मतभेद के चलते सिर्फ चारू ने अपने ससुराल वालों के साथ मिलकर जियाना का जन्मदिन मनाया था।
बता दें कि चारू और राजीव के बीच पहले भी कई बार मतभेद सामने आ चुके हैं इसी साल पहले भी दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था लेकिन दोनों ने इसे एक और मौका देने का फैसला किया था। हालांकि अब दोनों ने इस शादी को तोड़ने का फैसला कर लिया है, वह जल्द ही तलाक की कार्यवाही शुरू करने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited