'श्री' नहीं ये हैं Rajkumar Rao की अगली फिल्म का नाम, इस शुभ दिन पर होने वाली है रिलीज

Rajkumar Rao Movie Title Announce : राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म जिसे 'श्री' नाम दिया गया था अब इसका शीर्षक बदल दिया गया है और अब इसे 'श्रीकांत'( Srikanth) के नाम से रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Rajkumar Rao Movie Title Announced

Rajkumar Rao Movie Title Announced

Rajkumar Rao Movie Title Announce : राजकुमार राव ( Rajukumar Rao) की अपकमिंग फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर राजकुमार राव जल्द ही वापिस आने वाले हैं। कुछ समय पहले राजकुमार राव की फिल्म 'श्री' की घोषणा हुई थी। अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा है। आइए आपको बताते हैं कब आ रही है राजकुमार की ये नई फिल्म।
राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म जिसे 'श्री' नाम दिया गया था अब इसका शीर्षक बदल दिया गया है और अब इसे 'श्रीकांत'( Srikanth) के नाम से रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स ने घोषणा की है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “एक उल्लेखनीय यात्रा जो आपकी आंखें खोल देगी! #श्रीकांत, जिसका पहले शीर्षक SRI था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है।'' पहले यह फिल्म 17 मई को रिलीज हो रही थी। श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने यह फिल्म दर्शकों को श्रीकांत बोला की रोमांचक और प्रेरणादायक यात्रा पर ले जाती है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और इसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म एक उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के उल्लेखनीय जीवन का वर्णन करती है, जिन्होंने अंधा होने के बावजूद निडर होकर अपने सपनों का पीछा किया और अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।
बताते चले कि राजकुमार की आखिरी फिल्म रुही 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा स्टार ने ओटीटी पर अपना काम जारी रखा और। गन्स एण्ड गुलाब, हिट , मोनिका ओ माय डार्लिंग जैसी फिल्मों से फैंस को भरपूर एंटरटेन किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited