शाहरुख खान की 'Pathaan' से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी राजकुमार संतोषी की 'Gandhi Godse – Ek Yudh'

Gandhi Godse – Ek Yudh Clash With Pathaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के अगले दिन यानी 26 जनवरी को राजकुमार संतोषी की 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' रिलीज होगी। दोनों फिल्में एक हफ्ते में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

Pathan and Gandhi Godse

Pathan and Gandhi Godse

Gandhi Godse – Ek Yudh Clash With Pathaan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगभग 4 सालों के बाद अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) के जरिए कमबैक कर रहे हैं। अभिनेता की ये फिल्म घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार 'पठान' के साथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' (Gandhi Godse – Ek Yudh) भी 25 जनवरी के दिन ही रिलीज होगी।
फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने हाल आगामी फिल्म 'गांधी गोडसे - एक युद्ध' की घोषणा की। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। बता दें राजकुमार संतोषी की 'गांधी गोडसे - एक युद्ध' शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित 'पठान' के साथ टकराएगी। हालांकि शाहरुख की फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी। दोनों फिल्में एक ही हफ्ते में रिलीज हो रही हैं और दोनों की रिलीज में बस एक दिन अंतर है।
'गांधी गोडसे - एक युद्ध' के निर्माताओं ने फिल्म और इसकी रिलीज की घोषणा एक वीडियो के माध्यम से की जिसमें राजुकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्मों की क्लिप भी दिखाई दी। उन्होंने रिलीज की तारीख का खुलासा किया लेकिन उन्होंने अभी भी फिल्म की स्टार कास्ट को गुप्त रखा है। बीते साल आईं रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि इस फिल्म से राजुकुमार संतोषी की बेटी तनिषा संतोषी एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद तनिषा ने अपने पिता की फिल्म के लिए इमोशनल नोट भी साझा किया।
'गांधी गोडसे - एक युद्ध' ऐतिहासिक शख्सियतों महात्मा गांधी और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे के बारे में है। दूसरी ओर 'पठान' यशराज फिल्म्स की एक पूरी तरह से शानदार एक्शन एंटरटेनर है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited