Stree 2 की सक्सेस पर Rajkummar Rao ने दिया रिएक्शन, बोले- 'उम्मीद नहीं थी फिल्म को...'

Rajkummar Rao Reaction on Stree 2 Success: राजकुमार राव और श्रद्धा की फिल्म स्त्री 2 को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 10 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म की सक्सेस पर एक्टर राजकुमार राव ने अपना रिएक्शन दिया है।

shraddha and

Rajkummar Rao- Shraddha Kapoor (credit Pic: Instagram)

Rajkummar Rao Reaction on Stree 2 Success: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हॉरर कॉमेडी फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पकंज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो रोल प्ले किया है। फिल्म ने 10 दिनों में 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की धुआंधार कमाई से मेकर्स बेहद खुश है। फिल्म के सक्सेस पर राजकुमार राव ने अपना रिएक्शन दिया है।
राजकुमार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म 500 करोड़ की कमाई कर लेगी। हम ये जानते थे कि स्त्री 2 को लोगों को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिलेगा क्योंकि स्त्री वन लोगों को खूब पसंद आई थी। स्त्री 1 की फैन फॉलोइंग है। मैं खुद इस फिल्म का फैन हूं। लेकिन जो नंबर आए है वो हमारी उम्मीदों से बहुत ज्यादा है।
राजकुमार ने स्त्री 2 की सक्सेस पर दिया रिएक्शन
हम सभी बेहद खुश हैं। ये कॉन्टेंट से भरपूर फिल्म है। आप सभी का धन्यवाद। भगवान बहुत दयालु है। मुझे ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है और मैं जो हूं लोगों ने वैसे ही पसंद किया है। एक्टर ने आगे कहा, मैं कहीं सा आया नहीं हूं। मैं आप में से हूं। मैं पैसों के बीच में बड़ा नहीं हुआ हूं। मुझे बहुत से लोग मैसेज कर रहे हैं। मुझे लग रहा है कि ये मेरी जीत है। एक्टर ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए मुंबई जैसे शहर में रहना बहुत मुश्किल था। लेकिन मैंने अपने सपनों को पूरा किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited