Rakhi Sawant ने खोला आदिल और उसकी गर्लफ्रेंड का कच्चा- चिट्ठा, बोलीं- मैं दोनों पर केस करूंगी...

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। राखी ने कहा कि आदिल ने मेरे साथ धोखा किया। अब मैं आदिल और उसकी गर्लफ्रेंड तनू पर केस करूंगी। उसने बॉलीवुड में काम पाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है।

adil khan and rakhi sawant (1)

adil khan and rakhi sawant (credit pic: social media)

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर एक्सट्रा मैरिटयल अफेयर करने का आरोप लगाया है। राखी और आदिल दोनों एक- दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। राखी लगातार मीडिया में आकर बयान दे रही हैं। राखी ने कुछ समय पहले ही वीडियो शेयर कर कहा था कि मेरी शादी खतरे में है। इसके बाद से दोनों एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं। राखी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आदिल की गर्लफ्रेंड के नाम खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि आदिल ने फैसला कर लिया है कि वो तनू के साथ रहेंगे। कल उन्होंने मुझे बोल दिया कि मैं जा रहा हूं, तुम्हें छोड़ के। मैं तनू के साथ रहूंगा। मेरा इस्तेमाल किया बॉलीवुड में आने के लिए। मैं कोर्ट जाऊंगा। मेरे सारे पैसे उन्होंने ले लिए। मेरा पास सारे सबूत है।
राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी बहुत ज्यादा रो रही है। एक्ट्रेस का कहना है कि उसने मुझे धोखा दिया है। राखी के वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये फिर आ गई। इसको जरा भी इज्जत है या नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा, इसमें तनू की कोई गलती नहीं है। इसमें तुम्हारी पति की गलती है। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से तुम्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है।
आदिल पर केस करेगी राखी
तीसरे यूजर ने लिखा, क्या पागल औरत है, अपने हसबैंड का अफेयर जाने बिना, उससे शादी कर ली या शादी के बाद अफेयर हुआ है तो इसकी पागल हरकत की वजह से हुआ है। कई यूजर्स का कहना है कि राखी को लोगों की बस अटेंशन चाहिए होती है। आदिल ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं राखी के साथ हूं। मेरा कोई अफेयर नहीं है। वो जो कह रही है सच है। मैं क्या करूं। वो पॉवरफुल है न। राखी और आदिल ने साल 2022 के मई महीने में शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited