Rakulpreet ने पति संग शेयर की हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें, बिकिनी में समंदर किनारे चिल करती दिखीं नई दुल्हन

Rakulpreet and Jackky Bhagnani On Honeymoon Vacation: रकुलप्रीत और जैकी भगनानी के वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल की रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटो में कपल अपनी लाइफ के हसीन पल को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहा है।

rakul and jackky

Rakul and Jackky (credit Pic: Instagram)

Rakulpreet and Jackky Bhagnani On Honeymoon Vacation: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी इन दिनों रोमांटिक वेकेशन पर हैं। कपल शादी के 3 महीने बाद हनीमून पर गया है। एक्ट्रेस पति संग मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने वेकेशन की लगातार फोटो शेयर कर रही हैं। कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी में स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में रकुल और जैकी एक-दूसरेे को फूलों वाला टियारा पहने हुए नजर आ रहे हैं। कपल ने साथ मे सेल्फी भी शेयरी की हैं।
कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही हैं। फोटो में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस समंदर किनारे सुकून के पल बिता रही हैं। एक्ट्रेस अपने लाइफ के इस फेज को जमकर एन्जॉय कर रही हैं।
रकुल ने पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो
रकुल और जैकी ने इस साल 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। कपल की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इस शादी में कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की थी। कपल ने गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी ने बड़े मियां छोटे मियां प्रोड्यूस की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited