शादी के 3 महीने बाद वेकेशन पर गईं Rakul Preet Singh, समंदर किनारे बिकिनी में दिया किलर पोज

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी शादी के 3 महीने बाद हनीमून पर निकले हैं। एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस समंदर किनारे बिकिनी में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Rakulpreet Singh

Rakulpreet Sing (credit Pic: Instagram)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) की शादी को 3 महीने हो गए हैं। कपल 3 महीने के बाद वेकेशन पर निकला है। एक्ट्रेस ने हाल ही में वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी में फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने मिनमल मेकअप किया है। एक्ट्रेस फोटो में समंदर किनारे एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं।
फोटो में एक्ट्रेस प्रिंटेड बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी को श्रग के साथ कैरी किया है। एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, जब आसमान आपकी रूह को छू लेता है और जैकी भगनानी बन जाए आपके बेस्ट फोटोग्राफर।
रकुल प्रीत ने शेयर की बिकिनी फोटो
रकुल की ये फोटो जैकी भगनानी ने क्लिक की हैं। एक्ट्रेस समंदर किनारे बिकिनी में किलर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बिकिनी में समंदर किनारे एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, रकुल आप और आपके पोज किलर। तीसरे यूजर ने लिखा, गॉर्जियस।
रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। कपल फिटनेस फ्रीक है। उनकी शादी में खाना तक वीगन था। कपल की शादी में कई सितारे शामिल हुए थे। शादी के बाद अब दोनों क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर निकले हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की जैकी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। रकुल प्रीत के पास भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited