'RRR' का दुनियाभर में बज रहा डंका, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में मिले दो नॉमिनेशन

Alia Bhatt RRR Gets nomination in golden globe award 2023: आलिया भट्ट, रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर को अब इंटरनेशनल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2022 में अपने नाम दो नॉमिनेशन कर लिए हैं।

RRR Nomination In Golden Globe Award 2023

RRR Nomination In Golden Globe Award 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
RRR In Golden Globe Award 2023: एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर (RRR)' का जलवा बरकरार है। फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी सफलता के झंडे गाड़ रही है। ऑस्कर अवॉर्ड समारोह की तैयारी कर रही फिल्म 'आरआरआर' के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हुई है। आलिया भट्ट, रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर को अब इंटरनेशनल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। फिल्म ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2022 में अपने नाम दो नॉमिनेशन कर लिए हैं। फिल्म को दो कैटेगरी बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म में और फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस तरह से दो अंग्रेजों की हुकूमत के खिलाफ दो क्रांतिकारियों की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म दुनियाभर में अपनी सफलता का डंका बजा रही है।
'RRR' इंटरनेशनल अवॉर्ड कैटेगरी में जगह बनाने वाली अकेली इंडियन फिल्म है। इससे पहले फिल्म RRR को ऑस्कर में भी भेजने की डिमांड हुई थी, हालांकि उस अवॉर्ड फंक्शन में ऑफिशियल एंट्री से ये फिल्म पीछे रह गई थी। डायरेक्टर एस एस राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला है, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दर्शक लगातार फिल्म को एक बार फिर थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं।
जब ये फिल्म जापान में रिलीज की गई थी, तो जूनियर एनटीआर और राम चरण खुद अपनी फिल्म को ग्लोबल स्तर पर प्रमोट करने के लिए थिएटर में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के अलावा श्रिया सरन, अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आए थे। आपको बता दें कि आरआरआर ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited