राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ Salman Khan को उकसाने की कोशिश, बोले- टाइगर को देना चाहिए जवाब

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। एक्टर अपने दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत से बेहद दुखी है। फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने इस मामले में कई ट्वीट्स किए हैं। राम गोपाल ने इन ट्वीट को करते हुए लॉरेंस बिश्नोई की तारीफ की है।

ram gopal

Ram Gopal Verma and Salman Khan (credit Pic: Instagram)

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की मौत के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। पुलिस एनसीपी नेता के मर्डर केस की जांच कर रही है। इस बीच फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कई ट्वीट किए हैं। फिल्म मेकर ने लॉरेंस की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में लॉरेंस से बेहतर उन्हें कोई स्टार नहीं दिखता है। इसी के साथ फिल्म मेकर ने सलमान खान को उकसाते हुए ट्वीट भी किया है। राम गोपाल का ट्वीट देखकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 में नजर आएंगी Kiara Advani! कार्तिक आर्यन ने फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर दिया बड़ा अपेडट
राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा, मुझे लगता है कि सलमान खान को बिश्नोई को एक करारा जवाब देना चाहिए। नहीं तो ये टाइगर स्टार की कायरता लगेगी। ये सलमान खान की फैंस के प्रति जिम्मेदारी है। वह बिश्नोई की तुलना में बड़ा सुपरहीरो दिखे।
सलमान खान को देना चाहिए लॉरेंस को जवाब
राम गोपाल के इस ट्वीट पर जमकर बवाल मचा हुआ है। एक यूजर ने लिखा, क्यों इस तरह का रिएक्शन देना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान भाई को न्याय और पुलिस पर पूरा भरोसा है। वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे। तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे लगता है राम गोपाल को कुछ भी बोलना है। राम गोपाल से पहले एमपी हरनाथ सिंह ने कहा, डियर सलमान खान, बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। आपने उसे मारा, पकाया और खाया। इस वजह बिश्नोई समाज लंबे समय से सलमान से नाराज है। मेरी सलाह है कि उन्हें अपनी गलती के लिए माफी मांग लेनी चाहिए। सलमान खान अपनी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत से काफी दुखी हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited