Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, धोती-कुर्ता पहने एक्टर में दिखी भगवान राम की छवि

Ram Mandir Pran Pratishtha: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जाने वाला है। भारत के लिए 22 जनवरी 2024 का दिन बेहद खास होने वाला है। इस दौरान अब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन के लिए बॉलीवुड सितारों की भी एंट्री होने लगी है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Leaves for Ram Mandir Pran Pratishtha

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Leaves for Ram Mandir Pran Pratishtha

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ram Mandir Pran Pratishtha: भारत के लिए 22 जनवरी 2024 का दिन बेहद खास होने वाला है। अयोध्या में आज राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जाने वाला है। जिसके लिए कई नेताओं से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार्स तक को न्योता भेजा जा चुका है। इस बीच कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी तक ऐसे कई सितारे हैं जो प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब अयोध्या पहुंचने लगे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रोहित शेट्टी एक साथ राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंचते दिख रहे हैं।
इस बीच तीनों स्टार फुल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां आलिया भट्ट नीली रंग की साड़ी में दिख रही हैं वहीं रणबीर कपूर ने धोती-कुर्ता पहना हुआ है। आइए इस वायरल हो रहे वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे सितारे

भगवान राम की नगरी अयोध्या जगमगा रही है। 22 जनवरी को देशभर में दोबारा दीवाली मनाई जा रही है। लोगों का मानना है कि भगवान श्री राम की वापसी हो रही है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की खुशी में पूरा देश जगमगा रहा है। इस दौरान अब बॉलीवुड सितारे भी इस एतिहासिक समारोह में पहुंचने लगे हैं। एक तरफ जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी एंट्री से सभी को हैरान कर दिया है। वहीं आज 22 जनवरी को कई और बड़े सितारे भी अयोध्या नगरी में कदम रखने वाले हैं। सभी भारतीयों के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited