Ramayana: रणबीर कपूर को मात देकर बॉलीवुड के हाईएस्ट-पेड एक्टर बने Yash, मेकर्स ने दे डाली मुंहमांगी रकम?

Yash Charge Whopping Amount For Ramayana: बॉलीवुड के गलियारों से जो ताजा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' (Ramayana) के लिए साउथ सुपरस्टार यश ने मुंहमांगी रकम ली है। यश (Yash) की फीस जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

Ranbir Kapoor and Yash's Starrer Ramayana

Ranbir Kapoor and Yash's Starrer Ramayana

Yash Charge Whopping Amount For Ramayana: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana) किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोरों-शोरों से चल रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म 'रामायण' के सेट से कई फोटोज लीक हुई थीं। इन पिक्स के बाहर आने से मेकर्स काफी निराश भी हुए थे और उन्होंने सेट पर फोन ले जाने से मना कर दिया था। 'रामायण' में भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर निभाते दिखाई देंगे और दूसरी ओर मेकर्स ने लंकापति रावण के रोल के लिए साउथ सुपरस्टार यश को चुना है। इस समय जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक यश (Yash) बॉलीवुड इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर बनते दिखाई दे रहे हैं। रामायण के मेकर्स ने यश को मुंहमांगी रकम ऑफर की है।
न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार यश फिल्म 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने के लिए लगभग 200 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। यश साउथ इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। उन्हें आखिरी बार प्रशांत नील के निर्देशक में बनी फिल्म 'केजीएफ 2' में देखा गया था, जिसने दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 'केजीएफ' सीरीज में काम करने के बाद यश की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। साउथ से लेकर हिंदी दर्शकों के बीच यश की खूब डिमांड है। यही वजह है कि निर्माताओं ने यश को इतनी मोटी रकम ऑफर की है।
बीते दिनों कुछ रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि यश फिल्म 'रामायण' के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। हालांकि नई रिपोर्ट्स के सामने आने से पता चला है कि यश ने अपनी फीस बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये कर दी है। यश से पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। 200 करोड़ रुपये की फीस लेने के बाद यश बॉलीवुड इंडस्ट्री के हाईएस्ट-पेड एक्टर बन गए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और यश के अलावा साई पल्लवी, अरुण गोविल और लारा दत्ता सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited