Ramayana: रणबीर कपूर-साई पल्लवी स्टारर के लिए लंबा हुआ लोगों का इंतजार, 2027 में होगी रिलीज?

Ranbir Kapoor-Sai Pallavi's Ramayana Release Date: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) की रिलीज को मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया है। फिल्म के लिए लोगों को 3 सालों का इंतजार करना होगा।

Ranbir Kapoor and Sai Pallavi

Ranbir Kapoor and Sai Pallavi

Ranbir Kapoor-Sai Pallavi's Ramayana Release Date: नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) लगातार सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले शूटिंग सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कई पिक्स इंटरनेट पर लीक हुई थी, जिन्हें देख फैन्स की बेताबी और बढ़ गई है। हरकोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। सुनने में आ रहा था कि फिल्म का पहला पार्ट 2025 में रिलीज होगा लेकिन अब को रिपोर्ट्स सामने आई हैं उन्होंने फैन्स का इंतजार और लंबा कर दिया है। अब यह फिल्म 2025 में नहीं बल्की 2027 में दस्तक देगी।
बॉक्स ऑफिस ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फिल्म 'रामायण' के लिए ऑडियंस का इंतजार काफी लंबा हो गया है। मेकर्स अब इस फिल्म को 2027 में अक्टूबर के महीने में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। बड़े परदे पर रणबीर और साई की 'रामायण' को देखने के लिए दर्शकों 3 सालों तक का इंतजार करना होगा। मेकर्स ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज को लेकर कोई बड़ी जानकारी साझा नहीं की है।
बता दें निर्माताओं ने फिल्म 'रामायण' को बनाना तो शुरू कर दिया है लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म को लेकर खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'रामायण' में रणबीर कपूर को भगवान राम के रोल में देखा जाएगा। वहीं दूसरी ओर मेकर्स ने रावण के किरदार के लिए साउथ सुपरस्टार यश को कास्ट किया है। हनुमान जी का किरदार सनी देओल निभाएंगे। फिल्म में लारा दत्ता को मेकर्स ने कैकई के रोल के चुना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited