Love And War में Ranbir और Vicky में Alia को लेकर छिड़ेगी जंग, मेकर्स इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग

Love And War: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की की रोमांटिक ड्रामा फिल्म लव एंड वॉर को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेकरार रहते हैं। मेकर्स जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। आलिया फिल्म की कास्ट को बाद में ज्वाइन करेंगी।

love and war

Alia Bhatt, Vicky Kaushal and Ranbir Kapoor (credit Pic: Instagram)

Love And War: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म लव एंड वॉर को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड रोल में नजर आएंगे। ये एक लव ट्राएंग्ल मूवी है। फिल्म में रणबीर ग्रे कैरेक्टर में नजर आएंगे। फिल्म में विक्की और रणबीर के बीच में दोस्ती दिखाई जाएगी। फिल्म में आलिया और विक्की के बीच में लव एंगल दिखाया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने वाले हैं।
Pinvilla की रिपोर्ट के अनुसार, लव एंड वार की शूटिंग रणबीर कपूर ऑक्टूबर के पहले हफ्ते में होगी। रणबीर के साथ विक्की कौशल भी 10 अक्तूबर को शूटिंग ज्वाइन करेंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग की शुरुआत विक्की और रणबीर के सोलो के साथ होगी। इसके बाद आरके और विक्की की दोस्ती दिखाई जाएगी।
आलिया बाद में करेंगी कास्ट को ज्वाइन
सूत्र ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर या जनवरी में करेंगी। फिल्म में रणबीर आलिया, आलिया विक्की के रोमांस को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए आलिया और विक्की को 200 दिनों तक शूटिंग करनी है। इस दौरान दोनों किसी और फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2025 के आखिरी में खत्म होगी। इस रोमांटिक ड्रामा को लेकर संजय काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण की शूटिंग में बिजी है। आलिया भट्ट वाईआरएफ की फिल्म अल्फा पर काम कर रही हैं। विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म छावा को लेकर चर्चा में है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited