Ranbir - Alia : आलिया के घर इस दिन आएगा नन्हा मेहमान! मासी शाहीन के बर्थडे से जुड़ा है खास कनेक्शन

Alia Bhatt Delivery Date: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आने वाले नेन्हा मेहमान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट नजदीक आ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपना खास ख्याल रख रही हैं।

ranbir kapoor and alia bhatt (1)

ranbir kapoor and alia bhatt (Credit pic: instagram)

Alia Bhatt Delivery Date: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द माता पिता बनने वाले हैं। कपल अपने आने वाले बच्चों को लेकर काफी एक्साइटेड है। प्रेग्नेंसी के बाद से आलिया सुर्खियों में छाई हुई हैं। आलिया की डिलीवरी डेट नवंबर महीने में है। हालांकि सही डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आलिया की प्रेग्नेंसी डेट 20 से 30 नवंबर के बीच हो सकती हैं। एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट आलिया की बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास है। शाहीन का जन्मदिन 28 नवंबर को आता है। ऐसी जानकारी है कि इस बार परिवार में दो लोगों का बर्थडे साथ में सेलिब्रेट होगा।
ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया ने डिलीवरी के लिए मुंबई का एचएन रिलायंस अस्पताल बुक किया है। एक्ट्रेस ने 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर संग क्यूट फोटो शेयर की थी। फोटो में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। आलिया और रणबीर के बेबी का इंतजार पूरा कपूर खानदान बेसब्री से कर रहा है। आलिया ने अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है। वो अपना खास ख्याल रख रही हैं। रणबीर भी इस समय अपनी पत्नी को अकेले नहीं छोड़ना चाहते हैं।
एक्टर ने अपने काम से बेक्र लिया हुआ है। हाल ही में रणबीर और आलिया की दीपावली की तस्वीरें वायरल हुई थी। कपल ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट किया। रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। ब्रह्मास्त्र एक ट्राइलॉजी फिल्म है। अभी फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ है। ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा। फिल्म में देव के किरदार को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। फैंस का दावा था कि ब्रह्मास्त्र में देव का किरदार केजीएफ स्टार यश निभाएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इन खबरों को गलत बताया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited