Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म की रिलीज डेट में आएगा बदलाव? जानिए पूरी वजह

Tu Jhoothi Main Makkaar: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहली बार फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के साथ बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म की रिलीज डेट में आएगा बदलाव? जानिए पूरी वजह
Tu Jhoothi Main Makkaar: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले दोनों रणबीर और श्रद्धा फिल्म के ऑन ग्राउंड प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। रणबीर और श्रद्धा की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी हाइप है। अब तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म अब तय रिलीज डेट से एक दिन पहले ही रिलीज की जा सकती है। आइए इसके पीछे का कारण जानने की कोशिश करते हैं।

होली का फायदा उठाना चाहते हैं मेकर्स

रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म ब्राह्मस्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं श्रद्धा कपूर काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आए हैं। उम्मीद जताई जा रही हैं कि बड़े पर्दे पर फिल्म का अच्छा परफॉर्म कर सकती है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को 8 मार्च यानी होली वाले दिन रिलीज किया जा रहा है।
हालांकि अब रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि मेकर्स फिल्म को 8 की जगह 7 मार्च को ही रिलीज करना चाहते हैं। ताकि फिल्म को होली की छुट्टी का पूरा फायदा मिल सके। हालांकि इस पर न तो फिल्म की स्टारकास्ट और न ही मेकर्स की तरह से कोई आधिकारिक सूचना दी गई है।

पहली बार दिखेगी रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, बॉलीवुड के कुछ बेहतरिन एक्टर्स में से एक हैं, दोनों बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited