Jawan की राह पर चले रणबीर कपूर, मेकर्स ने Animal को हिट बनाने के लिए अपनाया ये फॉर्मूला

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को 4 महीने आगे बढ़ा दिया है। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि आखिर क्यों फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाएगा।

ranbir kapoor animal

ranbir kapoor animal (credit Pic: Instagram)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर बज बना हुआ है। दर्शक इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। बाद में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को 4 महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। रणबीर के फैंस एक्टर को अनोखे अंदाज में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि आखिर क्यों फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।
भूषण कुमार ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट को काम की वजह से पोस्टपोन किया गया। उन्होंने कहा कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस और बाकी लोग साउथ के पॉपुलर नाम है। ऐसे में फिल्म को कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।
जवान की प्रमोशन स्ट्रेटेजी को अपनाएंगे
भूषण कुमार ने कहा कि जवान की तरह फिल्म को साउथ में प्रमोट करेंगे। जवान को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अच्छा मार्केट मिला है। मेरी फिल्म के एक्टर, डायरेक्टर और एक्ट्रेस सब साउथ के है। फिल्म को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करने का प्लान है। हम फिल्म का प्रमोशन जवान की तरह करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म में 8 गाने है और सभी को अलग-अलग भाषाओं में डब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करके हम खुश है। जवान में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited