Animal Movie: लंबी होने की वजह से दर्शकों को बोर कर सकती है रणबीर कपूर की एनिमल , फैंस को देखने पड़ जाएंगे दो इंटरवल

Animal Movie : फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है। बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक निर्देशक संदीप ने फिल्म के कंटेंट के साथ-साथ इसकी टाइम डूरेशन मामले में भी फैंस को हैरान कर दिया है जिस वजह से थियेटर में फैंस को दो इंटेरवेल का सामना करना पड़ सकता है।

Animal Movie Update

Animal Movie Update

Animal Movie : संदीप रेड्डी वांगा ( Sandeep Reddy Vanga) अपनी अपकमिंग फिल्म "एनिमल" के लिए खूब चर्चा बटोर रहे हैं। रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना( Rashmika Mandanna) की ये फिल्म फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट जारी है वहीं अब मेकर्स भी अपने फैंस को खुश करने के लिए एनिमल का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर हाथ लगी है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म को काफी लंबा रखा है जिस वजह से थियेटर में फैंस को दो इंटेरवेल का सामना करना पड़ सकता है।
रणबीर कपूर और राश्मिका मंदाना स्टार फिल्म एनिमल को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। जब से फिल्म का टीजर आया है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंस ने पहले ही हिट होने का ऐलान कर दिया है। फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है। बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक निर्देशक संदीप ने फिल्म के कंटेंट के साथ-साथ इसकी टाइम डूरेशन मामले में भी फैंस को हैरान कर दिया है । इनसाइड टॉक के अनुसार, एनिमल की लंबाई वस्तुतः 3 घंटे और 30 मिनट पर होने वाली है। टी सीरीज के सूत्रों के मुताबिक, इतनी लंबाई के साथ फाइनल सेंसर कॉपी भी भेज दी गई है. अब यह सेंसर बोर्ड पर निर्भर करता है कि फिल्म में कितने बदलाव होंगे। अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को फिल्म में दो इंटेरवेल देखने पड़ेंगे। हालांकि इतनी लंबी फिल्म से दर्शकों को बांधे रखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।
बता दें कि संदीप ने अपनी पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी की भी चार घंटे से अधिक समय तक योजना बनाई थी । लेकिन नए कलाकार के फिल्म में होने की वजह से फिल्म की लंबाई को कम करना पड़ा था। बता दें कि रणबीर कपूर की एनिमल मूवी 1 दिसम्बर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited