Aishwarya Rai Bachchan संग बोल्ड सीन देने पर बोले रणबीर कपूर, कहा- मेरे हाथ कांप रहे थे

Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय बच्चन संग बोल्ड सीन देने को लेकर बात कर रहे हैं। एक्टर ने अपने इस बयान में कई बड़े खुलासे किए हैं।

Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai Bachchan

Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai Bachchan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय बच्चन संग बोल्ड सीन देने पर बोले रणबीर।
  • शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर के हाथ कांप रहे थे।
  • रणबीर के बयान के चलते उन्हें ट्रोल किया गया।

Ranbir kapoor on bold scenes with Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में एक साथ बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि फिल्म में फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी, वहीं कई दर्शक रणबीर और ऐश्वर्या को एक साथ देखकर असहज महसूस कर रहे थे, रणबीर कपूर का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या संग बोल्ड सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। रणबीर ने खुलासा किया है कि शूटिंग के दौरान उनके हाथ कांप रहे थे, वहीं उन्हें काफी शर्म भी आ रही थी। आइए रणबीर कपूर के बयान पर एक नजर डालते हैं।

बोल्ड सीन देने के लिए कांप रहे थे हाथ

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने रेडियो चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘ऐश्वर्या संग बोल्ड सीन करने से पहले मेरे हाथ कांप रहे थे, उसके गाल छूने में भी मैं कतरा था, काफी शर्म आ रही थी, तब ऐश्वर्या ने मुझसे कहा कि हम बस एक्टिंग कर रहे हैं और मुझे बेहतर करने की जरूरत है, जिसके बाद मैंने सोचा कि ये मौका दोबारा नहीं मिलेगा और मैंने फिर एक्टिंग शुरू कर दी।’ रणबीर कपूर का ये बयान अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस रणबीर-ऐश्वर्या की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने लगाई क्लास

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा कि ऐश्वर्या संग रोमांस का मौका मिला, रणबीर के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, हालांकि बाद में रणबीर ने इस बात का खुलासा किया कि उनके बयान को तोड़ा-मरोड़ा गया है, इसका मतलब गलत मौके से नहीं था। बता दें कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी काफी पसंद किया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited