Ranbir Kapoor ने छूए Arijit Singh के पैर, चन्ना मेरेया पर किया डांस

Ranbir Kapoor at Arijit Singh Concert: कॉन्सर्ट की यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्टर के फैन उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। यहाँ आकार रणबीर ने चन्ना मेरेया पर डांस किया और सिंगर के पैर छूकर उनका अभिवादन किया।

Ranbir Kapoor at Arijit Singh Concert

Ranbir Kapoor at Arijit Singh Concert

Ranbir Kapoor at Arijit Singh Concert: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म एनिमल को प्रमोट करने के लिए चंडीगढ़ में गायक अरिजीत सिंह( Arijit Singh) के कॉन्सर्ट में अचानक पहुंच गए। अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यहाँ आकार रणबीर ने चन्ना मेरेया पर डांस किया और सिंगर के पैर छूकर उनका अभिवादन किया।
रणबीर कपूर जो अपनी अभिनय क्षमता और करिश्माई उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में शानदार अंदाज में शिरकत की। वह अरिजीत के साथ मंच पर चले गए और भीड़ से जोरदार उत्साह का स्वागत किया। कॉन्सर्ट की यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्टर के फैन उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।
अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर एक विशेष वीडियो जिसने सभी का ध्यान खींचा है, उसमें रणबीर कपूर को मंच पर बहुमुखी गायक के सामने झुकते हुए दिखाया गया है। अभिनेता को फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के अपने लोकप्रिय गीत 'चन्ना मेरेया' की धुन पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। रणबीर ने गाने के सिग्नेचर डांस मूव्स को बखूबी दोहराया। बाद में, वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' के गाने 'रसिया' पर एक अचानक जाम सत्र के लिए अरिजीत के साथ शामिल हुए। जहां दर्शकों ने अभिनेता-गायक की जोड़ी को खूब सराहा, वहीं यह उनका आपसी सम्मान और विनम्रता थी जिसने मुख्य ध्यान खींचा। एक दिल छू लेने वाले क्षण में, उन्होंने घुटने टेककर और सिर झुकाकर एक-दूसरे का अभिवादन किया, जिसके बाद गर्मजोशी से गले मिले।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited