इवेंट में Ranbir Kapoor के सामने पैपराजी ने दी गाली, 'रामायण' एक्टर ने ऐसे सिखाया सबक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इवेंट में एक्टर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। वायरल वीडियो में पैपराजी एक्टर की फोटो लेते समय अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। इस वजह से एक्टर भड़क जाते हैं। एक्टर के वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

ranbir kapoor

Ranbir Kapoor (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए थे। एक्टर इवेंट में ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। एक्टर क्लीन शेव लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर के इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पैपराजी एक्टर की फोटो लेते हुए नजर आते हैं। इस बीच एक फोटोग्राफर ने एक्टर के सामने गाली दी। एक्टर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए वहां से चले गए। एक्टर के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स का कहना था कि रणबीर को गाली दी गई है। लेकिन फोटोग्राफर्स भीड़ की वजह से रणबीर की फोटो नहीं ले पा रहे थे। इस वजह से एक फोटोग्राफर ने गाली दे दी। एक्टर पैप्स के मुंह से गाली सुनने के बाद एंग्री लुक देते हैं और वहां से चले जाते हैं। एक्टर पैपराजी को कोई पोज नहीं देते हैं।
रणबीर ने पैपराजी को सिखाया सबक
इसके अलावा इसी इवेंट का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में रणबीर सीढ़ियों से बाल-बाल गिरते हुए नजर आए। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर फिल्म में भगवान राम का रोल निभा रहे हैं। रणबीर के साथ सई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। सेट से राम और सीता के लुक में रणबीर और सई की फोटो वायरल हुई हैं। भगवान राम के लुक में रणबीर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। सई पल्लवी पहली बार किसी हिंदी फिल्म में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस रामायण से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रामायण से पहले रणबीर की एनिमल रिलीज हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited