Ramayan: शुरू होते ही बंद हुई रणबीर कपूर की फिल्म रामायण की शूटिंग, कॉपीराइट के चलते 3 हफ्ते तक लगा सेट पर ताला

Ranbir Kapoor-Sai Pallavi Ramayan Shooting on Hold: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी की फिल्म रामायण की शूटिंग को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, करीब एक महीने पहले शुरू हुई फिल्म की शूटिंंग को अब बंद कर दिया गया है। जिसके पीछे कॉपीराइट उल्लंघन का मामला बताया जा रहा है।

Ranbir Kapoor Ramayan Shooting on Hold

Ranbir Kapoor Ramayan Shooting on Hold

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ranbir Kapoor-Sai Pallavi Ramayan Shooting on Hold: नितेश तिवारी की मच अवेटेड फिल्म रामायण (Ramayan) की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस साल की शुरुआत में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग अब बंद हो गई है। फिल्म में कॉस्ट्यूम पर फिर से काम करने के लिए थोड़े समय के बाद, मुंबई में फिल्म सिटी में प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा। इसके बाद सभी एक्टर्स का इन कॉस्ट्यूम के साथ एक लुक टेस्ट भी किया जाएगा। प्रोडक्शन हाथों में बदलाव के बावजूद, मधु मंटेना के प्रोजेक्ट से बाहर होने के बावजूद, फिल्म की ठीक तरह से नहीं हो पा रही है।
अब रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने उचित पैसे वापस मिलने तक फिल्म की शूटिंग रोकने का अनुरोध किया है। जिसके बाद अब खबर सामने आ रही है कि 3 हफ्तों के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। आइए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

3 हफ्तों के लिए बंद हुई रामायण की शूटिंग

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी के पौराणिक महाकाव्य की शूटिंग वास्तव में कॉपीराइट उल्लंघन के मामले के कारण रुकी हुई थी। 'नोटिस के बाद कुछ दिनों तक शूटिंद जारी रही, लेकिन पिछले सप्ताह से रुकी हुई है। इसे सुलझाने की जरूरत है, और मामले पर आम सहमति बनने के बाद ही शूटिंग फिर से शुरू होगी।
हालांकि प्रोडक्शन फिलहाल रुका हुआ है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने फैंस को आश्वासन दिया है कि फिल्म को बंद नहीं किया गया है। तीन सप्ताह के भीतर शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद है। देरी का कारण मुख्य अभिनेताओं के साथ शेड्यूलिंग टकराव को माना जाता है। रामायण को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited