Ranbir kapoor के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट से उठा पर्दा, नीतू कपूर की गलती से हुआ खुलासा!

Ranbir Kapoor Instagram Account; Neeta Kapoor insta story: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इंस्टाग्राम पर किसी ऑफिशियल अकाउंट को यूज नहीं करते हैं। हालांकि आज नीतू कपूर ने एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने रणबीर के एक अकाउंट को टैग कर दिया है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यही रणबीर का सीक्रेट अकाउंट है।

Ranbir kapoor secret Instagram id

Ranbir kapoor secret Instagram id

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • एक्टर रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल अकाउंट नहीं हैं।
  • रणबीर कपूर किसी सीक्रेट अकाउंट से इंस्टाग्राम यूज करते हैं।
  • अब रणबीर के सीक्रेट अकाउंट से पर्दा उठने की खबर सामने आई है।
Ranbir Kapoor Instagram Account: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है, यह ज्यादातर लोग जानते हैं। इसके साथ ही अयान मुखर्जी से लेकर खुद रणबीर कपूर भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट से सभी को स्टॉक करते हैं और पता लगाते रहते हैं कि बॉलीवुड में क्या चल रहा है या कौन सा सेलिब्रिटी क्या कर रहा है। हालांकि अब शायद यह कहा जा सकता है कि रणबीर के इस सीक्रेट अकाउंट से पर्दा हट गया है। खुद उनकी मां नीतू कपूर ने शायद गलती से ही उनकी अकाउंट का खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है।
नीतू कपूर ने टैग किया रणबीर का सीक्रेट अकाउंट?
दरउसल बॉलीवुड अभिनेत्री और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने आज अपने इंस्टा पर एक फोटो को स्टोरी पर लगाया है। जिसमें नीतू कपूर अपनी सासू मां कृष्णा राज कपूर और अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा कपूर के साथ नजर आ रही हैं। यह एक पुरानी फोटो हैं जिसमें रणबीर का बचपन नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, ‘हम उन्हें मिस कर रहे हैं’। इसके साथ ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम अकाउंट को भी टैग कर दिया- @ranbir8kapoor। इसके साथ ही अब यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये अकाउंट रणबीर का तो नहीं हैं?
क्या सच में यह रणबीर का अकाउंट है?
जिस अकाउंट को नीतू कपूर ने टैग किया है उसपर करीब 48K से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही इस अकाउंट पर नीतू कपूर की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट पेस्ट किया गया है। जिसमें कोई सख्त नीतू कपूर को धन्यवाद कह रहा है। जिसे देखकर तो ये लगता है कि शायद नीतू कपूर ने गलती से इस अकाउंट को टैग कर दिया होगा, ये रणबीर का कोई फैन अकाउंट नजर आ रहा है।
बता दें कि कपूर परिवार के घर में हाल ही में एक नन्ही सदस्य की एंट्री हो गई है। आलिया भट्ट और रणबीर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब रणबीर एक छोटे से ब्रेक के बाद शूटिंग पर लौट गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited