Alia Bhatt और बेटी को घर छोड़कर तुरंत काम पर लौटे Ranbir Kapoor, फैंस बोले 'इतनी मेहनत...'

Ranbir Kapoor viral photo: रणबीर कपूर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्टर आलिया और बेबी के साथ हाल ही में अस्पताल से घर लौटे हैं। एक्टर को सेट पर देख यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की।

ranbir kapoor (4)

ranbir kapoor (credit: instagram)

Ranbir Kapoor Spotted at Set: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज सुबह ही अपनी बेटी को अस्पताल से वापस घर लेकर आए हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर- आलिया का वीडियो छाया हुआ है। वीडियो में आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। रणबीर कपूर अपनी बेटी को कैमरे की फ्लैश लाइट से बचाते हुए दिखा दिए। कपल अपनी बेटी के साथ वास्तु पहुंचा। आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा था।
आलिया और बेबी को घर पहुंचाने के बाद रणबीर कपूर अपने काम पर लौट गए। रणबीर कपूर फिल्म के सेट पर नजर आए। एक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रणबीर ब्लू ट्राउजर में दिखाई दिए। रणबीर बियर्ड लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। एक्टर ने पैपराजी को अच्छी तरह से ग्रीट किया। सोशल मीडिया पर रणबीर की फोटो वायरल हो रही है। फैंस इस फोटो पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं इतने मेहनती। आपको बता दें कि रणबीर ने आलिया की डिलवरी से पहले अपने काम से ब्रेक लिया था।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई रणबीर कपूर की फोटो
आलिया ने 6 नवंबर को बबी गर्ल को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने सबसे पहले इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेर के परिवार की क्यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा था, हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी, हमारी बेबी आ चुकी हैं , वो एक जादुई लड़की है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शु्क्रगुजार है। बेबी के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया था कि मैंने और रणबीर ने अपने काम को बांट लिया है। हमने फैसला किया है कि बच्चे की देखभाल के लिए हम दोनों में से एक घर पर रहेगा और दूसरा काम करेगा। आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल महीने में शादी की थी। शादी के सात महीने बाद ही कपल एक बच्ची के माता- पिता बन गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited