इस एक कदम से सुपरहिट हो जाएगी रणबीर कपूर की Dhoom 4! इस डायेक्टर ने संभाली मूवी की कमान

Ranbir Kapoor Starrer Dhoom 4 Director: बॉलीवुड की कुछ सबसे फेमस फ्रेंचाइजी में से एक धूम (Dhoom) का अब अगले पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आने वाले है। यहां इस पर नजर डालते हैं।

Ranbir Kapoor Starrer Dhoom 4

Ranbir Kapoor Starrer Dhoom 4

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ranbir Kapoor Starrer Dhoom 4 Director: धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर अब बातें तेज होने लगी हैं। धूम फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के जन्मदिन के मौके पर ये खबरें सामने आई थीं कि वह धूम 4 में लीड रोल में नजर आने वाले है। यानी वह आमिर खान (Aamir Khan) को फिल्म से रिप्लेस करने वाले हैं। धूम फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्में संजय गढ़वी ने डायरेक्ट की थीं। वहीं इन फिल्मों को विजय कृष्ण आचार्य ने लिखा था। जिसके बाद साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म धूम 3 को विजय ने सिर्फ लिखा ही नहीं बल्कि डायरेक्ट भी किया है। यह भी पढ़ें- Nagarjuna की होने वाली बहू ने अपने फ्यूचर बच्चों को दिखाने के लिए रखी ये खास तस्वीर, Aishwarya Rai भी आईं नजर
फिल्म के तीसरे पार्ट को फैंस के औसत रिव्यू मिले थे। बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के बाद भी फिल्म की कुछ खामियों ने दर्शकों का एक्सपीरियंस कुछ फीका कर दिया था। अब एक और रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि विजय कृष्ण आचार्य ही धूम 4 को भी डायरेक्ट करने वाले हैं।

सुपरहिट होगी रणबीर कपूर की धूम 4?

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार विजय कृष्ण आचार्य ने धूम 4 की स्क्रिप्ट लिख दी है। उन्होंने इससे पहले पिछली सभी तीन धूम फिल्में लिखी हैं और एक को डायरेक्ट भी किया है। जिस वजह से धूम 4 के लिए भी मेकर्स ने उनपर विश्वास जताया है। अभी तक फिल्म में रणबीर कपूर की एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स लगातार एक्टर के साथ सम्पर्क में है और उनकी डेट फाइनल करना चाहते हैं। फैंस को भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited