11 सालों तक नहीं था Randeeep Hooda के पास काम, हुए डिप्रेशन के शिकार, खर्चा-पानी चलाने के लिए बेची गाड़ी और घर का सामान

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर ने बताया कि उनके पास 11 सालों तक काम नहीं था। इतने सालों तक काम नहीं होने के वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था। एक्टर ने आगे बताया कि नौबत यहां तक आ गई कि खर्चा पानी चलाने के लिए मुझे अपनी चीजें भी बेचनी पड़ी।

randeep hooda

Randeep Hooda (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर बॉलीवुड के वर्स्टाइल एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर अपनी हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में है। स्वातंत्र्यवीर सावरकर में रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक्टर फिल्म प्रमोशन के दौरान लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। एक्टर ने बताया कैसे सालों तक उनके पास काम नहीं था। अपना खर्चा चलाने के लिए उन्हें अपनी चीजों को बेचना पड़ा था। एक्टर ने अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल पलो को फैंस संग शेयर किया।
एक्ट्रेस ने ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को बताया, काम नहीं मिलने की वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था। एक फिल्म की तैयारी के पीछे मैंने अपनी जिंदगी के तीन साल बर्बाद कर दिए। Battle of Saragarhi बनने वाली थी। लेकिन ये फिल्म बाद में बंद हो गई। इस फिल्म की वजह से आर्थिक रूप से मुझे बहुत नुकसान हुआ। मैंने 3 साल तक इस फिल्म के लिए तैयारी की थी।
11 सालों तक नहीं था रणदीप के पास काम
एक्टर ने कहा, 23 साल के फिल्मी करियर में मेरे पास 11 सालों तक काम नहीं था। एक्टर ने खुलासा किया कि मेरे पास काम नहीं था। मुझे खर्चा चलाने के लिए अपनी गाड़ी और घर की चीजें तक बेचनी पड़ी। रणदीप को अपने घोड़ों से बहुत प्यार है। उन्होंने मुश्किल समय में भी घोड़ों को नहीं बेचा। एक्टर ने फिर से मेहनत की और अपने पेरेंट्स से वादा किया कि वो कभी खुद को इस हालत में नहीं पहुंचाएंगे।
स्वातंत्र्य वीर सावरकर सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक्टर ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है।रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वातंत्र्य वीर सावरकर ओपनिंग डे पर 1 से 1.5 करोड़ का बिजनेस करती है। सरबजीत, हाईवे समते कई ऐसी फिल्में में है जिसमें उनके काम को लोगों ने खूब सराहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited