शोनाली बोस की फैमिली ड्रामा से तहलका मचाएंगी रानी मुखर्जी, सितंबर में शूटिंग होगी शुरू

Rani Mukerji Next With Shonali Bose: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ एक धांसू फैमिली ड्रामा लग गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए मेकर्स ने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

Rani Mukerji

Rani Mukerji

Rani Mukerji Next With Shonali Bose: रानी मुखर्जी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। बीते 14 सालों में रानी मुखर्जी ने 'नो वन किल्ड जेसिका',' 'मर्दानी', 'हिचकी', 'मर्दानी 2' और 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' जैसी कई शानदार फिल्में देकर अपने टैलेंट को कदम-कदम पर प्रूफ किया है। फैन्स उन्हें एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के हाथ अब एक नई फैमिली ड्रामा लग गई है। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस करेंगी।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी इस समय नई फिल्म के लिए शोनाली बोस संग बातचीत कर रही हैं। शोनाली बोस इससे पहले 'अमू', 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्में बनाने के लिए जानी-जाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रानी मुखर्जी ने बीते दो सालों में कई स्क्रिप्ट्स पढ़ी हैं। अब ऐसा लग रहा है कि रानी मुखर्जी को जल्द ही शोनाली बोस की नेक्स्ट फैमिली ड्रामा में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू की जाएगी। प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो गया है।
रानी मुखर्जी की इस फिल्म के लिए टीम इस समय एक बड़े ए-लिस्ट एक्टर को कास्ट करने की प्लानिंग कर रही है। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग जारी है। ज्यादा डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। इसकी शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और 2024 के अंत तक जारी रहेगी। उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स फिल्म को 2025 में रिलीज करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited