कपल की तरह ट्विनिंग करते दिखे Rashmika-Vijay, फोटोज देख डेटिंग की खबरों को फिर मिली हवा

Rashmika mandanna-Vijay Devrakonda Twinning : अब एक बार फिर दोनों कपल एक जैसे कपड़ों में नजर आए जिसके बाद लोगों ने उनके रिश्ते पर मुहर लगानी शुरू कर दी है।

Rashmika-Vijay Wearing Same Cloths

Rashmika-Vijay Wearing Same Cloths

Rashmika mandanna-Vijay Devrakonda Twinning : पिछले काफी समय से रश्मिका मंदाना( Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा( Vijay Devrakonda) के डेटिंग की अफवाह चल रही है। हालांकि दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वे अपने रिश्ते का संकेत देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, जिसे उनके फैंस तुरंत पकड़ लेते है। अब एक बार फिर दोनों कपल एक जैसे कपड़ों में नजर आए जिसके बाद लोगों ने उनके रिश्ते पर मुहर लगानी शुरू कर दी है।
इस अफवाह वाले जोड़े को अक्सर विभिन्न स्थानों पर एक-दूसरे के साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया है। हालांकि उन्होंने इसमें स्पष्ट रूप से एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा नहीं की हैं, लेकिन यह जोड़ी अपने प्रशंसकों को उत्साहित रखने और उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगाने में कामयाब रही है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार , विजय देवरकोंडा को हैदराबाद में चल रहे तेलंगाना विधान सभा चुनावों में अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर जाते हुए देखा गया। अभिनेता को मोज़ेक पैच के साथ एक स्टाइलिश ऑफ-व्हाइट हुडी में देखा गया , दिलचस्प बात यह है कि आज सुबह ही , रश्मिका मंदाना को मुंबई हवाई अड्डे पर इसी तरह की हुडी पहने हुए देखा गया था। उन्होंने इसे काले पलाज़ो के साथ पेयर किया और शेड्स की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया। इसके बाद फैंस दोनों के रिश्ते की अटकलें लगाते दिखाई दे रहे हैं.
यह पहली बार नहीं है कि स्टार्स ने फैंस को इस तरह के संकेत दिए हैं। इस साल की शुरुआत में, विजय और रश्मिका दोनों ने तुर्की में अलग-अलग मौकों पर अपनी तस्वीरें साझा की थीं और इसके बाद रश्मिका ने विजय के घर की छत पर भी अपनी एक फोटो शेयर की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited