Rashmika Mandanna संग सेल्फी ले रहे फैन को बॉडीगार्ड ने मारा धक्का, भड़के यूजर्स बोले- 'किस बात का घमंड है?'

Rashmika Mandanna trolled: मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है। दरअसल एक फैन एक्ट्रेस के साथ सेल्फी देने की कोशिश कर रहा होता है, तब ही उनकी बॉडीगार्ड फैन को धक्का मार देता है।

rashmika mandanna

rashmika mandanna bodygaurd pushed a fan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
  • एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने फैन को जोर से धक्का मारा है।
  • ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
Rashmika Mandanna trolled: मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है। दरअसल एक फैन एक्ट्रेस के साथ सेल्फी देने की कोशिश कर रहा होता है, तब ही उनकी बॉडीगार्ड फैन को धक्का मार देता है। इस वीडियो में एक सख्श को एक्ट्रेस के करीब जाकर एक सेल्फी लेते हुए देखा जा रहा है, हालांकि इस बीच एक्ट्रेस का बॉडीगार्ट उस सख्श को जोर से धक्का मार देता है। जिसके बाद खुद रश्मिका मंदाना भी बॉडीगार्ड को रोकने की कोशिश करती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब एक्ट्रेस पर भड़क गए हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स कमेंट कर भला-बुरा कह रहे हैं। आइए इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

बॉडीगार्ट नें फैन को मारा धक्का

फैंस अक्सर अपने चहीते सितारों के साथ फोटो लेने की कोशिश करते रहते हैं। इस चक्कर में सेलेब्स के बॉडीगार्ड उन्हें धक्का तक मार देते हैं। अब रश्मिका मंदाना के एक फैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वायरल वीडियो में सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे सख्श को उनका बॉडीगार्ड धक्का मार देता है। इस पर रिएक्टर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्यों ये लोग सितारों के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं, इन्हें घांस भी नहीं डालती चाहिए। मुझे नहीं पता इन्हें किस चीज का घमंड है।' एक और यूजर ने लिखा, 'बेचारा वो फैन, मुझे तो ये देखकर काफी बुरा लग रहा है।

रणबीर कपूर संग नजर आएंगे रश्मिका मंदाना

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही हैं। वह रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited