Rashmika Mandanna ने फेक वीडियो बनाने वालों के खिलाफ खोल मोर्चा, ट्वीट कर कहा- "अगर मेरे साथ पहले ऐसा हुआ होता तो मैं ......

Rashmika Mandanna React on Fake Video : राश्मिका मंदाना ने अपनी डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल की बात कही है, उन्होंने ट्विटर हैंडल के जरिए सभी फैंस और देशवासियों को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है।

Rashmika Mandanna React on Fake Video

Rashmika Mandanna React on Fake Video

Rashmika Mandanna React on Fake Video : एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna) का हाल ही में फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस एआई द्वारा निर्मित वीडियो को देखकर राश्मिका के फैंस भड़क गए हैं और लीगल कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। राश्मिका के फ़ेवर में बिग बी अमिताभ बच्चन भी उतर आए हैं। अपनी इस वीडियो को देखकर अब खुद राश्मिका ने रिएक्ट किया है। उन्होंने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए अपने दिल की बात कही है और इस फेक वीडियो के खिलाफ मोर्चा खोला है।
राश्मिका मंदाना ने अपनी डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल की बात कही है, उन्होंने ट्विटर हैंडल के जरिए सभी फैंस और देशवासियों को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है। राश्मिका ने लिखा है कि इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है। ईमानदारी से कहूँ तो ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है, जो आज प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण बहुत अधिक नुकसान की चपेट में है।
आज, एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरी सुरक्षा और सहायता प्रणाली हैं। लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा तब होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में थी , तो मैं सचमुच सोच भी नहीं सकती कि मैं इससे कैसे निपट पाती। इससे पहले कि हममें से अधिक लोग इस तरह की पहचान की चोरी से प्रभावित हों, हमें एक समुदाय के रूप में और तत्परता से इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है।
राश्मिका ने देश से अपील करते हुए कहा है कि हमें ऐसी फेक चीजों के खिलाफ एक्शन उठाना चाहिए और सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस राश्मिका को सपोर्ट कर रहे हैं और इसके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited