Raveena Tandon ने करिश्मा संग हुई कैटफाइट पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हम दोनों आज भी एक-दूसरे से बात...'

90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच में कैटफाइट की खबरें आमबात होती थी। उस समय में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की लड़ाई की खबरें सुर्खियों में थी। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने करिश्मा संग हुई कैटफाइट पर चुप्पी तोड़ी है।

raveena

Raveena-Karishma (credit Pic: Instagram)

90 के दशक में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियां थीं। हर निर्माता इन एक्ट्रेसेस संग काम करना चाहता था। दोनों एक्ट्रेस अपनी कैटफाइट की वजह से सुर्खियों में रहती थी। अंदाज अपना अपना के सेट पर दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करती थी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म आतिश के सेट पर दोनों का जमकर झगड़ा हुआ था। उस समय में दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलता था। अब सालों बाद रवीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।
रवीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि मेरे और करिश्मा के बीच में कभी भी कुछ ऐसा नहीं था। वहीं, हीरों के बीच में तो हाथापाई तक हो जाती थी। मेरी आज भी पूजा भट्ट, जूही चावल, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी से दोस्ती है। मेरे और करिश्मा के बीच कोई कैटफाइट नहीं हुई थी। इस मसालेदार गॉसिप बनाकर पेश किया गया। उस समय में सोशल मीडिया जैसी चीज नहीं थी जहां आप अपनी बात रख पाएं। ऐसा हमेशा क्यों कहा जाता है कि हीरोइनों के बीच कैटफाइट होती है।
रवीना ने करिश्मा संग हुए झगड़े पर तोड़ी चुप्पी
ये आपसी केमिस्ट्री की बात होती है और आज भी नजर आती है। कुछ लोग ऐसे भी है जो तब भी असुरक्षित थे और अब भी असुरक्षित हैं। वो उन रिश्तों को निभाने में सक्षम नहीं है। रवीना ने आगे कहा, मेरी और करिश्मा की आज भी बात होती है। हम दोनों मिलते हैं। हमारे बीच में कभी कोई कैट फाइट नहीं थी। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट वाली घटना पर भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि हम एक-दूसरे के विचारों से असहमत हो सकते हैं। तुम ऐसा क्यों कर रही हूं। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं थी। हमें इस अंतर को खत्म करने की जरूरत है। वो कभी भी कैटफाइट नहीं थी। लोगों ने उसे बढ़ा-चढ़ा पेश किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited