Raveena Tandon ने शख्स को भेजा 100 करोड़ का मानहानि नोटिस, एक्ट्रेस का फर्जी रोड रेज वीडियो किया था पोस्ट

Raveena Tandon Sues Man for Rs 100 Cr Over Video Alleging: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर 3 महिलाओं और एक बुजुर्ग ने हमला किए जाने का दावा किया था। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जहां अभिनेत्री पर मारपीट का आरोप भी लगाया गया था। अब रवीना टंडन ने मोहसिन शेख को मानहानि का नोटिस भेजा है।

Raveena Tandon Sues Man for Rs 100 Cr Over Video Alleging

Raveena Tandon Sues Man for Rs 100 Cr Over Video Alleging

Raveena Tandon Sues Man for Rs 100 Cr Over Video Alleging: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर 3 महिलाओं और एक बुजुर्ग ने हमला किए जाने का दावा किया था उन्होंने आरोप लगाया था कि रवीना और उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर एक बुजुर्ग महिला सहित तीन महिलाओं पर हमला किया था। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जहां अभिनेत्री पर मारपीट का आरोप भी लगाया गया था। अब रवीना टंडन ने मोहसिन शेख को मानहानि का नोटिस भेजा है, जिन्होंने हाल ही में रोड रेज की घटना के दौरान भीड़ द्वारा उन्हें घेरने का वीडियो ट्वीट किया था। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
रवीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ, जिसके बाद रवीना की कानूनी टीम ने उनके खिलाफ़ अपमानजनक सामग्री फैलाने के लिए कार्रवाई की। उन्होंने नोटिस में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। शेख के वीडियो में झूठा आरोप लगाया गया है कि घटना के दौरान अभिनेत्री नशे में थी। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री की वकील सना रईस खान ने इंडिया टुडे को बताया, "हाल ही में, रवीना को एक झूठी और तुच्छ शिकायत में उलझाने की कोशिश की गई थी, जिसे सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट किया गया था और कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।
उन्होंने कहा, "झूठी खबरों का यह प्रसार रवीना की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए जानबूझकर किया गया एक प्रयास प्रतीत होता है। लगातार इन झूठों को फैलाने के पीछे की मंशा जबरन वसूली और रवीना की गरिमा की कीमत पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की इच्छा प्रतीत होती है। हम वर्तमान में इस मुद्दे को हल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कानूनी कदम उठा रहे हैं कि न्याय मिले और इस अपमानजनक अभियान को जारी रखने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited