अंबानी परिवार के गणपति दर्शन में रेखा ने सलमान खान को लगाया गले, ऑनस्क्रीन देवर पर जमकर लुटाया प्यार

Rekha Hugs Salman Khan In Ganpati Darshan At Ambani Residence: गणेश चतुर्थी के खास मौके पर अंबानी परिवार के घर गणपति दर्शन का आयोजन हुआ, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। खास बात तो यह है कि इस कार्यक्रम में सलमान खान भी आए थे, जिन्हें देख रेखा ने उन्हें गले से लगाया।

अंबानी परिवार के गणपति दर्शन में रेखा ने लगाया सलमान खान को गले

अंबानी परिवार के गणपति दर्शन में रेखा ने लगाया सलमान खान को गले

Rekha Hugs Salman Khan In Ganpati Darshan At Ambani Residence: गणेश चतुर्थी की धूम बीते दिन पूरे देश में दिखाई दी। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर भी गणेश चतुर्थी पर पूजा हुई, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। अंबानी परिवार के घर आयोजित हुए गणपति दर्शन के लिए आमिर खान से लेकर सलमान खान रेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करीना कपूर जैसे सितारे भी पहुंचे। यूं तो गणपति दर्शन से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रही है, जिसमें रेखा (Rekha) अपने ऑनस्क्रीन देवर को गले लगाती नजर आईं। वो ऑनस्क्रीन देवर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान (Salman Khan) थे।
अंबानी परिवार के गणपति दर्शन से जुड़े वीडियो में रेखा (Rekha), सलमान खान पर खूब प्यार लुटाती नजर आईं। उन्होंने कार्यक्रम में देखते ही सलमान खान (Salman Khan) को गले लगाया। सलमान खान और रेखा ने काफी देर तक एक-दूजे से बात भी की। बता दें कि उनकी बॉन्डिंग हमेशा से ही काफी अच्छी रही है। यहां तक कि सलमान खान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' भी रेखा के साथ ही थी, जिसमें भाईजान ने रेखा के देवर का किरदार अदा किया था। वीडियो में रेखा और सलमान खान के अलावा सारा अली खान भी नजर आईं, जो कि अनंत अंबानी से बात करती दिखाई दीं।
सलमान खान (Salman Khan) और रेखा (Rekha) के इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 19 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स को 'बीवी हो तो ऐसी' की भी याद आई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited