Rekha Viral Video: बीच इवेंट में रेखा ने छूए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, एक्ट्रेस के जेश्चर ने जीता फैंस का दिल

Rekha Viral Video: रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रेखा शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूते हुए नजर आती हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस इतनी बड़ी अदाकारा होने के बावजूद अपने संस्कार नहीं भूली हैं।

rekha

Rekha and Shatrughan Sinha (credit pic: instagram)

Rekha Viral Video: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से Leslie Timmins and Saachi Nayak की शादी में मिली। इस वेडिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे हुए थे। शत्रुघ्न सिन्हा भी दूल्हा-दूल्हन को आशीर्वाद देने के लिए परिवार के साथ पहुंचे थे। वेडिंग फंक्शन में रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात हुई।
एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को देखते ही उनके पैर छूए और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा से गले मिली। सोशल मीडिया पर रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा का वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस को रेखा का ये जेश्चर पंसद आया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
रेखा ने छूए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर
एक यूजर ने लिखा, रेखा जी ने साबित कर दिया कि आप कितने भी बड़े हो जाओ। आपको अपने संस्कार नहीं भूलने चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा, जब आप अपने से बड़ों की इज्जत करते हैं तो ऐसा हो ही जाता है। रेखा और शत्रुघ्न को साथ देखकर फैंस बेहद खुश है। वीडियो में रेखा ने शत्रुघ्न और सोनाक्षी के साथ पैपराजी को पोज दिया। ग्रीन कलर की साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
70 और 80 के दशक में रेखा और शत्रुघ्न ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था। इस लिस्ट में खून भरी मांग, रामपुर का लक्षमण दादा, दो यार, जानीदुश्मन, कहते हैं मुझको राजा समेत कई हिट फिल्में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited