Kareena Kapoor की 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, पंकज त्रिपाठी की फिल्म से हो सकती है टक्कर

The buckingham murders: करीना कपूर खान इस साल कई बेहतरीन फिल्मों के साथ धमाल करने वाली हैं। करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स के मेकर्स ने आखिरकार इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। द बकिंघम मर्डर्स को हंसल मेहता निर्देशित कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है।

The Buckingham Murders

The Buckingham Murders

The buckingham murders: करीना कपूर खान इस साल कई बेहतरीन फिल्मों के साथ धमाल करने वाली हैं। अजय देवगन की रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के अलावा उनके पास हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स भी है। द बकिंघम मर्डर्स का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स के मेकर्स ने आखिरकार इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।
वीरे दी वेडिंग और क्रू के बाद करीना कपूर खान और एकता कपूर ने एक मर्डर मिस्ट्री के लिए हाथ मिलाया है। द बकिंघम मर्डर्स को हंसल मेहता निर्देशित कर रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था। बकिंघम मर्डर्स इस साल के अंत में 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #दबकिंघममर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है।
लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था प्रीमियर
बता दें द बकिंघम मर्डर्स का बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर हुआ था, जिसे खूब तालियां मिली थीं। इसके अलावा मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में भी फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म को लेकर अलग तरह का एक्साइटमेंट है'। वहीं दूसरे ने लिखा- 'कुछ अच्छा आने वाला है'। तीसरे ने लिखा-यह महिला मेरी पसंदीदा है। चौथे ने लिखा-राष्ट्रीय पुरस्कार लोड हो रहा है। पांचवे ने लिखा-सबसे अच्छी खबर। इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस में पंकज त्रिपाठी की अभी तो पार्टी शुरू हुई है से हो सकती है।
फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
करीना कपूर के अलावा इस फिल्म में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं। असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा समर्थित किया गया है, जिसमें शोभा कपूर, एकता कपूर और करीना कपूर खान भी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited