Rhea Chakraborty ने जेल में बिताए समय को बताया नर्क, 3 साल बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के तीन साल बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी जेल जर्नी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने एक इवेंट में बताया कि जेल में रहने का उनका अनुभव कैसा था। एक्ट्रेस ने बताया कि जेल में रहने वाले लोग छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढ लेते हैं।

rhea

Rhea Chakraborty (credit pic: instagram)

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इवेंट में अपनी जेल जर्नी के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने जेल के दिनों को याद करते हुए कहा कि वो मेरे जिंदगी के सबसे मुश्किल भरे पल थे। एक्ट्रेस को 6 हफ्ते तक जेल में रखा गया था। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया को एक्टर के मौत का जिम्मेदार ठहराया था। इसके अलावा एक्ट्रेस पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया गया था। एक्ट्रेस ने अपने जेल के अनुभव के बारे में बात की है।
रिया ने कहा, आपको जेल में इसलिए रखा जाता है क्योंकि आपको समाज ने अस्वीकार कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अंडर ट्रायल जेल में रखा गया था जहां पर कई महिला कैदी थी जिन्हें दोषी करार नहीं दिया गया था। उन्होंने बताया कि जेल में रहने के दौरान मुझे उन कैदी महिलाओं से काफी कुछ सीखने को मिला। वो छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढ लेती थी।
रिया को जेल में मिले सबसे ज्यादा खुश लोग
एक्ट्रेस ने कहा, जेल में उन्हें दुनिया के सबसे खुश लोग मिले, लेकिन वहां बिताया समय किसी नर्क से कम नहीं था। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें बेल मिली तो उन्होंने जेल में डांस किया था। एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। एक्ट्रेस ने टीवी पर एमटीवी रोडीज 19 से कमबैक किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited