ऋचा चड्ढा और अली फजल ने रिसेप्शन के लिए चुनी खास जगह, 176 साल पुरानी मिल के अंदर होगी दावत

Richa Chadha and Ali Fazal Mumbai reception Vanue: ऋचा चड्ढा और अली फजल इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है। मुंबई के रिसेप्शन में अली फजल ने अपने हॉलीवुड को-स्टार दोस्तों को भी न्यौता दिया है।

Richa Chadha and Ali Fazal

Richa Chadha and Ali Fazal

Richa Chadha and Ali Fazal reception Vanue: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को अब से कुछ ही दिन बचे हैं। जल्द ही ये बॉलीवुड कपल अब शादीशुदा जोड़ी में बदलने वाला है। अभिनेता इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है। अपने व्यक्तित्व और कुछ अलग करने की इच्छा को ध्यान में रखते हुए, इस कपल ने पारंपरिक रिसेप्सन शैली का अनुभव लेने के फैसला किया है।
ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने शुरू की तैयारी
दोनों प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। जो कि 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है। इस जगह ने कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो, त्योहारों आदि की मेजबानी की है। अब ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत पसंद को एक मजेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है। सजावट के साथ इस जगह को एक सुंदर स्थान में बदलने का प्रयास है, ताकि रिचा-अली के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व की झलक नजर आ सके।
हॉलीवुड सितारों को मिला न्यौता
चर्चा यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फजल के सह-अभिनेता और हॉलीवुड के दोस्त भी शामिल हैं। विक्टोरिया एंड अब्दुल अली के सह-अभिनेता और महान डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है और इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया गया है, जो अली की आगामी हॉलीवुड फिल्म कंधार में सह-कलाकार हैं। इसी अलावा, अली ने हॉलीवुड के महत्वपूर्ण प्रोडक्शन लोगों को भी आमंत्रित किया है और यहां तक कि जासूसी थ्रिलर सीरीज तेहरान के कलाकार भी गेस्ट लिस्ट में हैं। शादी समारोह दिल्ली में अब से कुछ दिनों के भीतर शुरू होने की उम्मीद है और अंत में 4 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited