पापा Rishi Kapoor की मौत को याद कर भर आईं बेटी रिद्धिमा कपूर की आंखें, बोलीं- 'हम अलग-अलग कमरों में रोते..'

Riddhima Kapoor talks about Rishi Kapoor's Death: साल 2020 में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद कपूर खानदान के लिए वह वक्त काफी मुश्किल था। अब उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उस बुरे वक्त को लेकर बात की है। यहां उनके बयान पर नजर डालते हैं।

Riddhima Kapoor talks about Rishi Kapoor's Death

Riddhima Kapoor talks about Rishi Kapoor's Death

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल

Riddhima Kapoor talks about Rishi Kapoor's Death: फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स (fabulous lives vs bollywood wives) से ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने वाली रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी फैमिली से काफी प्यार करती हैं। साल 2020 में रिद्धिमा के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर का निधन हो गया था। अब हाल ही में रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के निधन को लेकर बात की है। रिद्धिमा ने बताया कि कैसे ऋषि कपूर के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनके भाई रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर अलग-अलग कमरे में अकेले रोते थे। पूरा परिवार बेहद दुखी था पर एक दूसरे के साथ स्ट्रॉन्ग बनने की कोशिश करते थे। वह वक्त फैमिली के लिए काफी मुश्किलों भरा था। यहां उनके बयान पर नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi की दहशत के आगे नहीं झुकेगा Salman Khan का सिर, सीना चौड़ा कर बोले पापा सलीम- 'उससे माफी क्यों मांगे...'

पिता की मौत से टूट गया था पूरा परिवार

रिद्धिमा ने कहा, 'जब मेरे पापा का निधन हुआ तो हमने कभी एक-दूसरे के सामने अपने इमोशन नहीं दिखाए। हम अलग-अलग कमरों में जाकर रोते थे और फिर आकर नॉर्मल रहने की कोशिश करते थे, लेकिन इससे हम बहुत करीब आ गए।' रिद्धिमा ने कहा कि भले ही कपूर परिवार अपनी भावनाओं को खुलकर न दिखाए, लेकिन वे अभी भी ऋषि कपूर को खोने का दर्द अपने अंदर समेटे हुए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह और उनकी मां नीतू कपूर इस सब के दौरान एक-दूसरे के साथ हमेशा मौजूद रहे थे।

सोशल मीडिया पर अब रिद्धिमा का ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर ने कैंसर से साल 2020 में लड़ाई में हार मान ली थी। इस तरह उनका दुनिया को अलविदा कह देना परिवार के साथ ही उनकी करोड़ों फैंस के लिए भी काफी मुश्किल था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited