रिहाना-जाह्नवी कपूर बनीं इंडस्ट्री की नई BFF, राधिका-अनंत के प्री वेडिंग सेरेमनी में हुई थी दोनों की दोस्ती

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की चर्चा हर तरफ है। सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। राधिका और अनंत के प्री वेडिंग सेरेमनी में पॉप सिंगर रिहाना ने जाह्नवी कपूर के साथ झिगांट गाने पर डांस किया था। जाह्नवी के वीडियो पर रिहाना ने रिएक्ट किया है।

rihanna-janhvi

Rihanna-Janhvi (credit pic: Instagram)

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में हुआ था। ये फंक्शन तीन दिन तक चले थे। प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना ने परफॉर्म किया था। रिहाना के परफॉर्मेंस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। सिंगर ने अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा दी थी। रिहाना ने पहली बार भारत में परफॉर्म किया था। सिंगर ने अपनी परफॉर्मेंस के बाद जाह्नवी कपूर के साथ जमकर डांस किया था। रिहाना ने जाह्नवी के साथ झिंगाट गाने पर डांस किया था।
जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर रिहाना संग डांस का वीडियो शेयर किया था। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, ये महिला एक देवी है। अब इसे बंद करो। गुडबाय। भारत से लौटने के बाद रिहाना ने जाह्नवी पर प्यार लुटाया है। रिहाना ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए 'लव यू' लिखा है।
रिहाना ने लुटाया जाह्नवी पर प्यार
अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे शामिल हुए थे। प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल हुए थे। रिहाना के अलावा अमेरिकन सिंगर एकॉन ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। प्री वेडिंग फंक्शन में एकॉन ने शाहरुख खान की फिल्म रावन का गाना छम्मक छल्लो गाया था। उनके साथ इस गाने पर शाहरुख और सलमान ने परफॉर्म किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited