Rishab Shetty की Kantara-2 पर बड़ा अपडेटः यह पार्ट-1 का सीक्वल नहीं, रिलीज डेट भी आई सामने; जानिए

Kantara 2 Latest News in Hindi: बेहद ही कम बजट में बनी इस कन्नड़ फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े थे। कांतारा2 का बजट फिल्म के पहले पार्ट ने अधिक माना जा रहा है। दरअसल, कांतारा एक क्षेत्रीय पारंपरिक डांस फॉर्म भूटा कोला पर आधारित है। रोहित शेट्टी ने इसमें मुख्य किरदार निभाया था।

kantara 2

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Kantara 2 Latest News in Hindi: डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की कांतारा-2 (Kantara-2) को लेकर बड़ा अपडेट आया है। फिल्म को लेकर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि यह अगले दो महीने में रुपहले पर्दे पर आ सकती है। स्पेसिफिक तारीख की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह 27 अगस्त 2023 को रिलीज हो सकती है। हालांकि, इस बारे में फिलहाल किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं है।
इस बीच, सूत्रों ने बताया कि फिल्म के राइटर्स ने इसकी स्क्रिप्टिंग पूरी कर रही है और वे 2022 की बड़ी हिट्स में से एक की अगली किस्त को लेकर अपने प्लान पर आगे बढ़ रहे हैं। होमबले फिल्म के बैनर तले इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम विजय किरगंदूर ने संभाला है और उन्होंने बताया कि ऋषभ ने अगस्त में इसके बचे हुए कुछ शूट की योजना बनाई थी, क्योंकि कुछ हिस्सों में बारिश की जरूरत है।
यह फिल्म इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में संभावित क्रांति क्रांति के तौर पर देखी जा रही है। वैसे, यह कांतारा का सीक्वेल नहीं प्रीक्वेल है। एक्टर और डायरेक्टर ने इस बारे में बताया था- आप लोगों ने जिसे देखा है, असल में वह पार्ट 2 था। पार्ट-1 अगले साल आएगा। मैं जब फिल्म शूट कर रहा था, तब यह आइडिया मेरे जहन में आया था। ऐसा इसलिए क्योंकि कांतारा का इतिहास बहुत गहरा है।
बेहद ही कम बजट में बनी इस कन्नड़ फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े थे। कांतारा 2 का बजट फिल्म के पहले पार्ट ने अधिक माना जा रहा है। दरअसल, कांतारा एक क्षेत्रीय पारंपरिक डांस फॉर्म भूटा कोला पर आधारित है। रोहित शेट्टी ने इसमें मुख्य किरदार निभाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited