मां नीतू और पिता ऋषि कपूर की लड़ाई से डर जाते थे Ranbir Kapoor, बोले- सीढ़ियों पर बीता बचपन

रणबीर कपूर हाल ही में निखिल कामत के पोडकॉस्ट में शामिल हुए थे। एक्टर ने पोडकॉस्ट में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि घर में मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर के बीच में जमकर झगड़ा होता था जिसकी वजह से वो अपना ज्यादातर समय सीढ़ियों पर बिताते थे।

ranbir

Rishi-Neetu and Ranbir Kapoor (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के वर्स्टाइल एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर आखिरी बार एनिमल (Animal) में नजर आए थे। फिल्म की कहानी में बाप-बेटे के रिलेशनशिप को दिखाया गया था। एक्टर हाल ही में निखिल कामत के पॉडकास्ट में नजर आए थे। एक्टर ने निखिल के पोडकॉस्ट में बताया कि उनका बचपन कैसा था। एक्टर ने कहा कि मां और पापा में बहुत ज्यादा लड़ाई होती थी। इस वजह से मैं काफी डर जाती है। एक्टर ने बताया कि मुझे बचपन से दिक्कत है अगर कोई तेज आवाज में मुझसे बात करता है। मैंने अपने पेरेंट्स को लड़ते देखा है और मैं सीढ़ियों पर बैठा रहता है।
मेरे पेरेंट्स का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। एक्टर ने कहा, मैं सीढ़ियों पर बैठता था और उनकी लड़ाई सुनता था। ये मुझे बहुत डिस्टर्ब करता था। हम बंगले में रहते थे। मैंने अपना ज्यादातर बचपन सीढ़ियों पर बैठकर बिताया है। मैं हमेशा डरा और सहमा हुआ रहता था। मैंने अपनी मां को निस्वार्थ चीजों को करते हुए देखा है। मेरी मां अपनी दिल की बातें मुझसे कहती थीं।
मां के बहुत ज्यादा क्लोज हैं रणबीर
वहीं, मेरे पिता एक्सप्रेसिव नहीं थे। मैंने कभी उनके प्वाइंट ऑफ व्यू को समझने की कोशिश नहीं की। रणबीर ने बताया कि आलिया भट्ट की आवाज भी टोन लाउड है। उसकी आवाज मुझे मेरे पिता की याद दिलाती है। आलिया ने अपनी आवाज को डाउन किया है ताकि मुझे कोई परेशानी ना हो। एक्टर ने पॉडकास्ट में बताया कि जब हमें डॉक्टर ने बताया कि उनके पास बहुत ज्यादा समय नहीं है। पिता के आखिरी समय में मुझे पैनिक अटैक आया था। मैं उनके निधन के समय भी नहीं रोया था। मेरे लिए बहुत ही मुश्किल समय था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited