RRKPK Box Office Collection: रणवीर-अलिया की फिल्म को मिलेगी बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाएगी इतने करोड़ रुपये

Rocky Aur Rani Ki Prem kahani (RRKPK) Box Office Collection Prediction Day 1: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस के बीच क्रेज छाया हुआ है। आलिया और रणवीर ने इससे पहले गली बॉय में साथ काम किया था।

rocky aur rani ki prem kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani (credit pic: instagram)

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office prediction: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बज बना हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। करण जौहर 6 साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। रणवीर और आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म कल यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर, आलिया के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्म में रणवीर और आलिया की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर 8 से 10 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।
जानें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन
अगर रॉकी और रानी को पहले दिन धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला तो दूसरे दिन भी 12 से 15 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म पहले वीकेंड पर 35 से 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। ये सभी आंकड़े है। अभी कुछ भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स वॉयकॉम और जिओ सिनेमा को 160 करोड़ में बेचा है। इसस पहले करण ने रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ए दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited