RRKPK 1 Year : रॉकी और रानी को हुए एक साथ, भावुक Karan Johar ने लिखा Ranveer-Alia के लिए पोस्ट

RRKPK 1 Year: करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कई यादगार झलकियाँ भी रिलीज की, ताकि इसकी रिलीज के एक साल पूरे होने का जश्न मनाया जा सके। उन्होंने आगे लिखा, "रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हमेशा के लिए मेरे दिल में बस गए हैं!

RRKPK 1 Year

RRKPK 1 Year

RRKPK 1 Year: एक साल पहले आई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी( Rocky aur Rani Ki Prem Khaani) जिसने फैंस के दिल को खुश कर दिया था। फिल्म में रणवीर सिंह( Ranveer Singh) और आलिया भट्ट( Alia Bhatt) की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। आज इस फिल्म को एक साल हो गया है। जिसकी खुशी में आलिया भट्ट ने पुरानी यादें ताजा की और कुछ तस्वीरें-वीडियो साझा की। वहीं फिल्म के निर्माता करण जौहर ने भी पुरानी यादों को ताजा किया है।
आज, जब फिल्म ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए, तो गौरवान्वित फिल्म निर्माता( Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नोट लिखकर पूरी कास्ट और क्रू के प्रति आभार व्यक्त किया है ।इसके अलावा, करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कई यादगार झलकियाँ भी रिलीज की, ताकि इसकी रिलीज के एक साल पूरे होने का जश्न मनाया जा सके।
पोस्ट के साथ, उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज 1 साल की हो गई है - और मैं बहुत खुश हूँ…बहुत खुश हूँ! मैं इस पिछले साल मुझे मिले ढेर सारे प्यार के लिए बहुत आभारी हूँ। यह फिल्म हिंदी सिनेमा का जश्न थी और मैं इस फिल्म में इतने मशहूर कलाकारों और क्रू को पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ!!!!"
उन्होंने आगे लिखा, "रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हमेशा के लिए मेरे दिल में बस गए हैं! अब तक के सबसे बेहतरीन रॉकी और रानी!!! दोनों ने मेरी ज़िंदगी और काम को बहुत आसान बना दिया! वे आए…मैंने देखा और उन्होंने जीत हासिल की…आप दोनों को पिछले जन्म से प्यार है…जया आंटी को फिर से निर्देशित करने का सम्मान मिला, वे हमारे सेट पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली अदाकारा थीं! आपसे बहुत प्यार आंटी जे!"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited