RRKPK Box Office Collection: रणवीर-आलिया की फिल्म ने उड़ाया गर्दा, वीकेंड पर तोड़ा ओपनिंग डे का रिकॉर्ड

Rocky Aur Rani Ki Prem Ki Kahani Box Office Collection: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने शनिवार को कितने करोड़ का बिजनेस किया।

rocky aur rani

rrkpk box office collection (credit pic: instagram)

Rocky Aur Rani Ki Prem Ki Kahani Box Office Collection: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए है। अभी सिनेमाघरों में फिल्म की बंपर बुकिंग चल रही हैं। फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला। शनिवार को फिल्म ने छप्पर फाड़ कमाई की है।
फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 11 करोड़ का बिजनेस किया है।
फिल्म जल्द पार करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा
फिल्म ने शनिवार को 11.50 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने कुल मिलाकर 90. 58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 11. 1 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इससे पहले दोनों ने साथ में गली बॉय में काम किया था। इस फिल्म से 7 साल बाद करण जौहर ने निर्देशन में वापसी की है। करण ने इससे पहले ऐ दिल है मुश्किल को डायरेक्ट किया था। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फैमिली ड्रामा है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited