Saif-Kareena Anniversary: करीना को किस करते हुए सैफ ने शेयर की फोटो, फैंस ने दी 12वीं सालगिराह की बधाई

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor Khan 12th Anniversary: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फैशनेबल कपल सैफीना शादी की 12वीं सालगिराह सेलीब्रेट करने के लिए पटौदी पैलेस आए हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है। इंटरनेट पर दोनों की एक प्यारी सी पिक वायरल हो रही है, जिसमें सैफ करीना के गालों पर किस करते दिखाई दे रहे हैं।

Saif Kareena

Saif Kareena

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor Khan 12th Anniversary: बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान शादी की 12वीं सालगिराह सेलीब्रेट कर रहे हैं, जिसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए मिली है। करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें सैफीना कपल काफी खुश नजर आ रहा है। तस्वीर में सैफ अली खान करीना के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। सैफ-करीना शादी की 12वीं सालगिराह मनाने के लिए पटौदी पैलेस पहुंचे हैं, जो उनकी पुश्तैनी हवेली है। यूं तो सैफीना कपल खुशी के मूमेंट विदेश में सेलीब्रेट करता है लेकिन शादी की 12वीं सालगिराह के लिए दोनों ने पटौदी पैलेस को चुना है क्योंकि ये पटौदी खानदान के लिए काफी खास है। आप सैफ-करीना की तस्वीर नीचे देख सकते हैं:

तैमूर-जेह भी हैं सैफ-करीना के संग

सैफ अली खान और करीना कपूर खान पटौदी पैलेस में अकेले शादी की सालगिराह मनाने के लिए नहीं गए हैं। इन दोनों के साथ जेह और तैमूर भी हैं। बीते दिन जेह-तैमूर की एयरपोर्ट से वीडियोज सामने आई थीं, जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। वीडियो में जेह अपने पापा सैफ और बड़े भाई तैमूर के साथ मस्ती करते दिखाई दिए थे। जेह अली खान इतना मस्तीभरा अंदाज लोगों ने पहली बार देखा था।

फिल्म टशन के दौरान बढ़ी थीं सैफ-करीना की नजदीकियां

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच नजदीकियां बढ़ने का सिलसिला फिल्म टशन के दौरान बड़ा था। यह पहली फिल्म थी, जिसमें सैफीना ने संग काम किया था। इस दौरान करीना की जिंदगी में शाहिद थे लेकिन दोनों का रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजर रहा था। करीना ने सैफ से मिलने के बाद शाहिद से नाता पूरी तरह से खत्म करने का फैसला लिया और फिर छोटे नवाब के साथ जिंदगी में आगे बढ़ गईं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited