पापा सलीम की इजाजत के बगैर Arbaaz Khan ने किया दूसरा निकाह, बोले- 'बेहतर है कि मैं किसी जिंदगी में दखल ना दूं'

अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड शौर खान से शादी कर ली है। शादी में परिवार के करीबी सदस्य शामिल हुए थे। अब एक्टर की शादी पर पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है। सलीम खान ने बताया कि अरबाज ने शादी का फैसला करने से पहले कोई बात नहीं की थी। मेरे लिए बेटे की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है।

Arbaaz Khan Marriage pic

Arbaaz Khan Marriage pic (credit-Instagram)

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान (Sshura Khan) से दूसरी शादी कर ली है। अरबाज के शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। एक्टर के निकाह सेरेमनी में पूरा खान परिवार शामिल हुआ था। सलीम खान ने अपने बेटे की शादी पर चुप्पी है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे अरबाज ने अपनी दूसरी शादी को लेकर मुझसे कोई बात नहीं की। वो अपनी शादी का फैसला खुद ले सकता है।
सलीम ने कहा, जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका देना किसी क्राइम से कम नहीं है। एक्टर के पिता ने कहा कि वो अपने बेटे के लिए बेहद खुश है। उन्होंने ने कहा, दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। मेरे हिसाब से इसमें कोई गुनाह नहीं है।
अरबाज ने शादी से पहले नहीं की थी पिता सलीम से बात
सलीम ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि इस पर सोच विचार करने की जरूरत है। वह जवान है, पढ़ा लिखा है और समझदार है जो अपने फैसले खुद ले सकता हैं। मेरी परमिशन की कोई जरूरत नहीं है। अगर वो खुश है तो इससे बढ़कर कुछ नहीं है। उसने मुझे कहा कि वो मैं शादी करना चाहता हूं। मैं कहा ठीक है। मुझे महसूस होता है कि किसी की लाइफ में दखल नहीं देना चाहिए। अरबाज और शौरा की शादी बहन अर्पिता के घर पर हुई थी। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।अरबाज ने इससे पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। कपल ने साल 2017 में तलाक लिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited