Salman Khan की Karan Johar संग एक्शन फिल्म 'The Bull' नहीं हुई बंद, इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Salman Khan Upcoming film 'The Bull': सलमान खान 26 साल बाद फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मूवी करने वाले हैं। दोनों ने एक्शन फिल्म 'द बुल' (The Bull) के लिए हाथ मिला लिया है। सलमान खान की ये फिल्म अब जल्द ही ऑन फ्लोर जाने वाली है, आइए इस अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

Salman Khan 'The Bull' to go on floors in November-December

Salman Khan 'The Bull' to go on floors in November-December

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Salman Khan Upcoming film 'The Bull': बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 26 साल बाद फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ मूवी करने वाले हैं। करण और सलमान ने आखिरी बार फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक साथ काम किया था, जहां सलमान खान का फिल्म में सिर्फ एक कैमियो ही थी। दोनों ने एक्शन फिल्म 'द बुल' (The Bull) के लिए हाथ मिला लिया है। सलमान खान की ये फिल्म अब जल्द ही ऑन फ्लोर जाने वाली है, पहले खबर सामने आ रही थी कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है या ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। हालांकि अब फिल्म को लेकर सामने आई इस ताजा रिपोर्ट ने फैंस की खुशी बढ़ा दी है।
उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने गलती से सोचा था कि करण जौहर-सलमान खान की एक्शन थ्रिलर द बुल को बंद कर दिया गया है, उन्हें इस रिपोर्ट पर जरूर नजर डालनी चाहिए।

कब ऑन फ्लोर जाएगी सलमान की 'द बुल'?

दरअसल सलमान खान ने पिछले हफ्ते साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म की घोषणा की है, जिसके बाद अब खबर सामने आ रही हैं कि द बुल अब नवंबर-दिसंबर के आसपास फ्लोर पर आ जाएगी, जैसा कि अनुमान था। जिसके बाद फिल्म 2025 के आखिर तक रिलीज भी हो सकती है।

'द बुल' की कहानी

द बुल सच्ची घटना पर आधारित सलमान की पहली फिल्म होने वाली है, क्योंकि यह 'ऑपरेशन कैक्टस' के बारे में है, जिसे भारत सरकार ने 1988 में तत्कालीन राष्ट्रपति मौमून अब्दुल गयूम के खिलाफ 200 श्रीलंकाई आतंकवादियों के एक समूह द्वारा तख्तापलट को रोकने के लिए मालदीव द्वीपों में शुरू किया था। सलमान को ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा की भूमिका निभाने का काम सौंपा गया है, जिन्होंने इस रोमांचक सैन्य अभियान में भारतीय सेना के पैराशूट ब्रिगेड और रेजिमेंट के पैराट्रूपर्स की कमान संभाली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited