'प्रेम' अवतार में दोबारा नजर आएंगे सलमान खान! डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने की अपकमिंग फिल्म की घोषणा!

Salman Khan and Sooraj barjatya Upcoming Film: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की जोड़ी सुपरहिट है, दोनों एक साथ कई जबरदस्त फिल्मों के लिए साथ में काम कर चुके हैं। फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान और सूरज ने इस बात की घोषणा कर दी है कि दोनों एक और फिल्म पर फिलहाल काम कर रहे हैं।

Salman khan and Sooraj Barjatya

Salman khan and Sooraj Barjatya

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सलमान खान एक बार फिर प्रेम अवतार में आएंगे नजर।
  • सूरज बड़जात्या और सलमान एक साथ फिर काम करेगें।
  • ऊंचाई की स्क्रीनिंग के दौरान इस बात की घोषणा की है।
Salman Khan and Sooraj Barjatya: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रेम के अवतार में वापसी करने वाले हैं। सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर साथ काम करते नजर आने वाले हैं। मैने प्यार किया (Maine Pyar Kiya), हम आपके हैं कौन (hum aapke hain kaun) , हम साथ साथ हैं (hum sath sath hai) और साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली ये जोड़ी अब दोबारा एक साथ फिल्म बनाने को तैयार है। खुद सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने इस बात की घोषणा की है। आइए जानते है पूरा मामला क्या है?
ऊंचाई की स्क्रीनिंग में की घोषणा
फैंस साल 2014 के बाद से ही सलमान खान और सूरज बड़जात्या की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान और सूरज एक साथ नजर आए। इस दौरान मीडिया से बात करते समय दोनों ने इस बात को कंफर्म किया है कि वह अब आने वाले प्रोडक्ट पर एक साथ काम करने वाले हैं।
‘प्रेम आएगा और उसकी शादी भी होगी’
जब सूरज बड़जात्या से प्रेम के रोल के साथ एक और मूवी बनाने के बारे में पूछा गया तो सूरज ने कहा, प्रेम जरूर वापस आएगा। जिसके साथ ही सलमान ने भी मजाक में बोला कि प्रेम आएगा भी और इस बार उसकी शादी भी होगी। सलमान ने कहा, ‘सूरज ने फिल्म का टाइटल भी रिलीज कर दिया है वो है सलमान की शादी’।
बता दें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगे, जो ईद 2023 पर देश भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके बाद, अभिनेता टाइगर 3 में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान का एक स्पेशल अपीयरेंस होने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited